झारखंड

jharkhand

Criminal-Police Encounter: आपराधिक गिरोह के साथ मुठभेड़, एटीएस डीएसपी नीरज कुमार को लगी गोली

By

Published : Jul 17, 2023, 10:04 PM IST

Updated : Jul 17, 2023, 10:41 PM IST

झारखंड के पतरातू में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार को गोली लगी है. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रांची/रामगढ़:झारखंड पुलिस को बड़ा झटका लगा है. जानकारी के मुताबिक पतरातू में आपराधिक गिरोह के साथ मुठभेड़ में एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार को गोली लगी है, जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उनको मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीएसपी नीरज कुमार को पेट के दाहिने साइड में गोली लगी है. डॉक्टरों के मुताबिक गोली निकाल दी गई है, लेकिन गोली का असर अभी भी है. फिलहाल डीएसपी की स्थिति में सुधार बताया जा रहा है.

सर्च अभियान के दौरान मुठभेड़: रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र के टेरपा में अपराधियों के विरुद्ध रांची एटीएस और रामगढ़ पुलिस संयुक्त कार्रवाई कर रही थी. इसी दौरान अपराधियों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें एटीएस के डीएसपी नीरज कुमार को गोली लग गई. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं रामगढ़ जिले के सब इंस्पेक्टर सोनू साव को भी पैर में गोली छूते हुए निकल गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर जा रहे अपराधियों में से पीछे बैठे अपराधी ने फायरिंग की. फिलहाल पुलिस सर्च अभियान चला रही है.

घायल डीएसपी का हालत गंभीर: नीरज कुमार पांचवी बैच के झारखंड पुलिस सेवा से चुने गए डीएसपी हैं. एटीएस में आने से पहले वह रांची में हेड क्वार्टर टू डीएसपी थे. आपको बता दें कि एटीएस के एसपी सुरेंद्र कुमार झा हैं जो पहले रांची के एसएसपी भी थे. जेल से बैठकर क्राइम नेटवर्क को ऑपरेट कर रहे कुख्यात आपराधिक गिरोह से जुड़े लीड पर कार्रवाई करने के लिए एटीएस की टीम पतरातू गई थी. इसी दौरान अपराधियों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. घायल डीएसपी नीरज कुमार को मेडिका अस्पताल के स्पेशल केयर यूनिट में एडमिट किया गया है.

Last Updated : Jul 17, 2023, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details