झारखंड

jharkhand

सीएम हेमंत सोरेन से मिले भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य, मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा

By

Published : Sep 12, 2022, 12:34 PM IST

झारखंड में सियासी गर्माहट के बीच मिलने-जुलने का दौर भी जारी है. भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य(CPIML national general secretary) ने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की. उन्होंने

CPIML national general secretary
CPIML national general secretary

रांचीः झारखंड में सियासी उथल-पुथल जारी है. तरह- तरह के कयास लगए जा रहे हैं. इन सब के बीच भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात (Dipankar Bhattacharya met CM Hemant Soren)की. सीएम आवास में हुई मुलाकात के दौरान राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की.


झारखंड दौरे पर पहुंचे भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य रविवार को देर शाम सीएम हेमंत सोरेन से उनके आवास पर जा कर मुलाकात (Dipankar Bhattacharya met CM Hemant Soren)की. इस दौरान उनके साथ बगोदर के विधायक विनोद सिंह और भाकपा माले के राज्य सचिव मनोज भक्त भी मौजूद रहे. बैठक को लेकर बताया गया कि दीपांकर भट्टाचार्य और विधायक विनोद सिंह ने राज्य के विकास और राजनीतिक हालात पर बात की. वहीं रविवार को भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने झारखंड के आंदोलनकारियों से भी मुलाकात की.

बता दें कि वर्तमान में झारखंड सरकार पर सियासी संकट मंडरा रहा है. सीएम हेमंत सोरेन की सदस्यता को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. राज्यपाल की तरफ से अभी तक कोई फैसला नहीं आया है. सबकी निगाहें राजभवन की ओर टिकी हैं. वहीं सीएम हेमंत सोरेन ने पिछले दिनों खुलकर भाजपा पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी राज्य की सरकार को गिराना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details