झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में कोविड-19 वैक्सीनेशन टास्क फोर्स की बैठक, उप विकास आयुक्त ने पदाधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

रांची समाहरणालय में कोविड-19 वैक्सीनेशन टास्क फोर्स की बैठक आयोजित की गई, जिसमें कोविड-19 टीकाकरण के लिए गठित विभिन्न कोषांगों के वरीय प्रभारी पदाधिकारी उपस्थित थे. बैठक में उप विकास आयुक्त अनन्य मित्तल ने टीकाकरण को लेकर पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए.

By

Published : Feb 5, 2021, 10:55 PM IST

covid-19-vaccination-task-force-meeting-in-ranchi
टास्क फोर्स की बैठक

रांची:समाहरणालय ब्लाॅक ए स्थित कमरा संख्या 207 में कोविड-19 वैक्सीनेशन टास्क फोर्स की बैठक आयोजित की गई, जिसमें कोविड-19 टीकाकरण के लिए गठित विभिन्न कोषांगों के वरीय प्रभारी पदाधिकारी उपस्थित थे. बैठक में उप विकास आयुक्त अनन्य मित्तल ने कोविड-19 टीकाकरण के दूसरे चरण में ज्यादा से ज्यादा फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीका देने पर चर्चा की, साथ ही सिविल सर्जन सहित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.


इसे भी पढे़ं: दूसरे चरण में कई जिले के डीसी और एसपी ने लिया कोरोना वैक्सीन का डोज


बैठक के दौरान उपविकास आयुक्त अनन्य मित्तल ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में बनाए गए 14 वैक्सीनेशन सेेंटर में टीकाकरण के दो सेशन सुनिश्चित करें. उन्होंने कहा कि टीकाकरण के सेशन के बारे में ससमय जानकारी दें, ताकि फ्रंटलाइन वर्कर्स समय पर टीकाकरण केन्द्र पहुंच सकें. उन्होंने कहा कि टीकाकरण के लिए निर्धारित सेशन में ज्यादा से ज्यादा लाभार्थियों का टीकाकरण सुनिश्चित करें. टीकाकरण के दूसरे चरण में सरकारी और निजी अस्पतालों के पंजीकृत लाभार्थी ज्यादा से ज्यादा संख्या में टीकाकरण केन्द्र पहुंचे. बैठक में इस पर भी चर्चा की गई. डीडीसी ने बैठक के दौरान सिविल सर्जन को निजी अस्पतालों के साथ बैठक निर्धारित करने का भी निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details