झारखंड

jharkhand

Covid-19 effect: CSR फंड के तहत निजी संस्थान कर रहे झारखंड सरकार की मदद

By

Published : Jun 5, 2021, 6:28 AM IST

कोरोना काल (Covid-19 effect) में निजी संस्था खुलकर सरकार की मदद करते नजर आ रहे है. बड़ी-बड़ी कंपनियां झारखंड सरकार को सीएसआर (CSR) के तहत आए दिन मदद कर रही है. इसी के मद्देनजर आईसीआईसीआई बैंक (ICICI BANK) की ओर से झारखंड सरकार को मेडिकल उपकरण दिया गया.

Private institutions helped under CMR fund
निजी संस्थानों ने खुल कर की झारखंड सरकार की मदद

रांची:कोरोना काल में निजी संस्था खुलकर सरकार की मदद करते नजर आ रहे है. बड़ी-बड़ी कंपनियां झारखंड सरकार को सीएसआर (CSR) के तहत आए दिन मदद कर रही है. इसी के मद्देनजर आईसीआईसीआई बैंक (ICICI BANK) की ओर से झारखंड सरकार को मेडिकल उपकरण (medical equipment) दिया गया.

ये भी पढ़ें-रांची: युवाओं में दिखा वैक्सीन लेने का क्रेज, भारी तादाद में पहुंचे टीकाकरण केंद्र

आइसीआईसीआई फाउंडेशन की ओर से राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की उपस्थिति में 40 बाईपैप (BiPAP) और 12 एचएफएनसीएस (HFNCS) चिकित्सा उपकरण दिए गए, जो इस महामारी के दौर में स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत करने में अहम योगदान निभाएंगे. बैंक की ओर से की गई इस मदद पर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने निजी संस्थानों को धन्यवाद दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर निजी संस्था अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन ऐसे ही करते है, तो इस महामारी के दौर में सरकार को काफी मदद मिलेगी. राज्य सरकार के अस्पतालों में आने वाले गरीब मरीजों को भी इसका सीधा लाभ मिल पाएगा.
इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के साथ अपर मुख्य सचिव एके सिंह, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अभियान निदेशक रविशंकर शुक्ला, आईसीआईसीआई बैंक के रीजनल हेड नवनीत सिंह गांधी, राकेश कुमार, आरके मिश्रा, परितोष कुमार सहित कई कर्मचारी और पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details