झारखंड

jharkhand

आपसी विवाद में दंपती ने की आत्महत्या की कोशिश, रिम्स में भर्ती

By

Published : Dec 15, 2022, 11:29 AM IST

रांची में एक दंपती ने आत्महत्या की कोशिश की (couple attempted suicide in family dispute )है. घटना पुंदाग ओपी क्षेत्र के लाला लाजपत राय नगर की है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

live from loksabha
live from loksabha

रांचीः राजधानी के पुंदाग ओपी क्षेत्र के लाला लाजपत राय नगर में रहने वाले एक दंपती ने आपसी विवाद के बाद आत्महत्या की कोशिश(couple attempted suicide in family dispute ) की. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के अनुसार 36 वर्षीय सोनू अग्रवाल और उनकी पत्नी 35 वर्षीय मलोबिका सरकार ने आपसी विवाद के जान देने की कोशिश की. दोनों पति-पत्नी को रिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. रिम्स से मिली जानकारी के अनुसार सोनू अग्रवाल और उनकी पत्नी मलोबिका सरकार दोनों के शरीर में पॉइजन के अंश मिले हैं. दोनों का फिलहाल रिम्स में इलाज चल रहा है. मामले की जानकारी बरियातू पुलिस के साथ-साथ पुनदाग ओपी को भी दे दी गई है.

हालांकि अभी इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं है. पुनदाग ओपी प्रभारी विवेक ने बताया कि पति-पत्नी के जहर खाने की सूचना मिली है लेकिन इसकी कोई भी शिकायत पुलिस तक नहीं पहुंची है. पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है. पुनदाग पुलिस की एक टीम को रिम्स अस्पताल भी भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details