झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 21, 2020, 4:41 PM IST

Updated : Mar 21, 2020, 6:10 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना प्रकोपः रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात पर रोक, मायूस होकर लौटी मीसा

कोरोना को खौफ देखते हुए रिम्स में बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने वालों पर रोक लगा दी गई. शनिवार को बड़ी संख्या में लोग उनसे मुलाकात करने पहुंचते हैं.

लालू प्रसाद
लालू प्रसाद

रांची: झारखंड में कोरोना को देखते हुए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. सुरक्षा के लिहाज से सभी कदम उठाए जा रहे हैं. इसी क्रम में अब रिम्स में स्वास्थ्य लाभ ले रहे बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर रोक लगा दी गई है. शनिवार का दिन लालू यादव से मुलाकात का दिन होता है.

मायूस लौटे प्रशंसक.

इसको लेकर लालू यादव के कई प्रशंसक रिमस्टरिंग वार्ड में मुलाकात करने पहुंचते हैं, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए 19 मार्च से अगले आदेश तक मुलाकातियों के मुलाकात को कैंसिल कर दिया है, जिससे कई प्रशंसकों को मायूस लौटना पड़ा. इसमें उनकी बेटी मीसा भारती भी शामिल हैं.

वहीं सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए एहतियात के तौर पर यह निर्णय लिया गया है. फिलहाल अगले आदेश तक लालू यादव से किसी मुलाकातियों को मुलाकात करने नहीं दिया जाएगा.

लालू प्रसाद से मुलाकात पर रोक.

वही इस शनिवार भी लालू यादव से कई लोग मुलाकात करने पहुंचे थे, लेकिन उन्हें कारागृह एवं आपदा प्रबंधन द्वारा जारी किए गए आदेश के बाद मायूस लौटना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती भी अपने पिता से मिलने के लिए रांची आई हुई थी.

यह भी पढ़ेंःकोरोना कहरः PM मोदी की अपील के बाद रिम्स में मरीजों की संख्या में आई कमी, प्रशासन ने किए विशेष इंतजाम

लेकिन आदेश के बाद उन्हें भी मुलाकात करने से रोक दिया गया, जिस कारण वह पेइंग वार्ड नहीं पहुंची. लालू यादव से मिलने उनके कई प्रशंसक रिम्स पहुंचे थे जिसमें खगरिया के अलौली विधायक चंदन कुमार को भी मायूस होकर वापस लौटना पड़ा.

Last Updated : Mar 21, 2020, 6:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details