झारखंड

jharkhand

सांसद निशिकांत ने सीएम पर नियम तोड़ने का लगाया आरोप, कहा-सीएम की उम्र 42 फिर कैसे लगवा ली वैक्सीन

By

Published : Apr 29, 2021, 9:00 PM IST

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाने पर गुरुवार को विवाद शुरू हो गया. गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दूबे ने ट्वीट कर सीएम पर नियम तोड़ने का आरोप लगाया.

controversy-over-taking-covid-19-vaccine-dose-by-cm-hemant-soren
सीएम हेमंत सोरेन पर गोड्डा सांसद ने निशाना साधा

रांचीःसीएम हेमंत सोरेन के कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाने पर भी विवाद शुरू हो गया है. सांसद डॉ. निशिकांत दूबे ने ट्वीट कर उन पर नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया है. अपने ट्वीट में गोड्डा सांसद ने सवाल उठाया कि अभी 45 साल की उम्र तक के लोगों को ही कोरोना से बचाव के लिए टीका लगाया जा रहा है और सीएम की उम्र 42 साल है, ऐसे में उन्होंने वैक्सीन कैसे लगवा ली. उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करवाने की भी मांग की.

सांसद निशिकांत ने सीएम पर नियम तोड़ने का लगाया आरोप

ये भी पढ़ें-CM हेमंत सोरेन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, लोगों से की टीका लगवाने की अपील

सांसद निशिकांत दूबे ने गुरुवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को टैग करते हुए ट्वीट किया कि, मुख्यमंत्री जी ने आज किस आधार पर कोरोना वैक्सीन लिया. इनकी उम्र 42 साल है और कानूनी तौर पर वैक्सीन नहीं ले सकते. एक मई से यदि वैक्सीन के लिए योग्य होंगे, वह भारत सरकार का नहीं राज्य सरकार का होगा. इस ट्वीट को उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया है और कहा है कि अमित शाह जी यह राज्य राष्ट्रपति शासन लगाने के योग्य है.

मुख्यमंत्री ने लगवाया कोविड-19 का टीका

इससे पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची के सदर अस्पताल पहुंचकर कोविड 19 का टीका लगवाया. इस दौरान उन्होंने लोगों से भी कोविड-19 का टीका लगवाने की अपील की. मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का ने भी कोविड-19 टीके की पहली डोज ली. बाद में सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव को टीकाकरण का प्रमाण पत्र सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details