झारखंड

jharkhand

कोरोना काल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पहल, लोगों को उपलब्ध करा रहे भोजन और सूखा अनाज

By

Published : May 14, 2021, 10:41 PM IST

रांची में कोरोना काल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अच्छी पहल की है. कार्यकर्ता जरूरतमंदों को भोजन और सूखा अनाज उपलब्ध करा रहे हैं.

Congress workers providing food to the needy in Ranchi
रांची में जरूरतमंदों को खाना बांट रहे कांग्रेस कार्यकर्ता

रांची:कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में आम जनता को जहां एक ओर स्वास्थ्य संबंधी गंभीर संकट का सामना करना पड़ रहा है वहीं, दूसरी ओर कई ऐसे वर्ग हैं जिनके समक्ष भोजन की समस्या भी उत्पन्न हो गई है. इसी कड़ी में जरूरतमंदों तक सहयोग पहुंचाने के लिए रांची महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय पांडे के निर्देशानुसार युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:शुक्र है इंसानियत तेरी कौम नहीं होती...हिंदू रीति से कोरोना मरीजों के शवों का अंतिम संस्कार कर रहे तीन मुस्लिम युवक

हटिया स्थित वृद्धाश्रम में महानगर कांग्रेस पदाधिकारियों की टीम द्वारा अनाज और सूखा राशन पहुंचाया गया. महानगर अध्यक्ष संजय पांडे ने कहा कि समाज के हर तबके को यथासंभव राहत पहुंचाने के लिए महानगर कांग्रेस ने दृढसंकल्प लिया है. इस आश्रम में समाज के ऐसे लोग निवास करते हैं जो अपने घर से निर्वासित हैं और इस संक्रमण काल में इनके जीवन यापन में मदद कर हम अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करने की दिशा में एक प्रयास कर रहे हैं. यह प्रयास आगे भी जारी रहेगा और संगठन कोविड संक्रमण काल से उबरने के बाद सरकार से ऐसे आश्रमों को चिन्हित कर हर संभव वित्तीय सहायता उपलब्ध कराने की मांग करेगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details