झारखंड

jharkhand

Agnipath scheme protest: अग्निपथ की बात युवाओं से विश्वासघात के नारे के साथ सोमवार से होगा कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन

By

Published : Jun 26, 2022, 3:49 PM IST

देशभर में अग्निपथ योजना का विरोध (Agnipath scheme protest) जारी है. इसी कड़ी में सोमवार से कांग्रेस का प्रदर्शन होगा. अग्निपथ की बात युवाओं से विश्वासघात के नारे के साथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा. इसकी जानकारी कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अंशुल अभिजीत (Congress National Spokesperson Anshul Abhijeet) ने रांची में प्रेस वार्ता में दी है.

Congress will protest across country from Monday in Agnipath scheme protest
कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता अंशुल अभिजीत

रांचीः कांग्रेस पार्टी की ओर से देशभर में अग्निपथ योजना का विरोध (Agnipath scheme protest) किया जा रहा है. इसको लेकर कई कार्यक्रम किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन कर अग्निपथ की बात युवाओं से विश्वासघात स्लोगन के साथ प्रदेश कांग्रेस पार्टी कार्यालय में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अंशुल अभिजीत (Congress National Spokesperson Anshul Abhijeet) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस मौके पर उन्होंने इस योजना को देश के साथ विश्वासघात करार दिया.

इसे भी पढ़ें- Agnipath scheme protest: झारखंड युवा राजद ने किया राजभवन मार्च, कहा- यूथ को बर्दाश्त नहीं ऐसी योजना



अग्निपथ योजना का विरोध हो रहा है, देशभर में धरना प्रदर्शन का दौर जारी है, युवाओं का आक्रोश थम नहीं रहा है. इस योजना का लगातार विरोध हो रहा है और विरोध का पूरा समर्थन कांग्रेस पार्टी भी कर रही है. राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस पार्टी की ओर से इस योजना के विरोध में लगातार आंदोलन किया जा रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस योजना को देश के साथ विश्वासघात करार दिया है. रविवार को झारखंड प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अंशुल अभिजीत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सोमवार से अग्निपथ की बात युवाओं से विश्वासघात के नारे के साथ देशभर में विरोध प्रदर्शन (Congress will protest across country) किया जाएगा.

कांग्रेस पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता अंशुल अभिजीत



कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि ना तो इस देश में रोजगार है और ना ही शांति है. दूसरी और अग्निपथ जैसे योजना को बिना सोच समझ विचार-विमर्श के लॉन्च कर दिया गया. जिससे युवाओं में खासा आक्रोश है. कांग्रेस पार्टी युवाओं के साथ है और युवाओं के विरोध का पुरजोर समर्थन कर रही है. अंशुल अभिजीत ने कहा कि मध्यम वर्गीय परिवार के अधिकतर युवा सेना में जाना चाहते हैं. लेकिन सेना में जाने की राह में भारतीय जनता पार्टी नीत केंद्र सरकार ने मुश्किल खड़ा कर दिया है और इसकी एक बानगी अग्निपथ योजना है. जिसके कारण देश में लगातार विरोध हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details