झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने BJP को परिणाम भुगतने की दी चेतावनी, रघुवर सरकार के अधूरे कार्यों की कर रही समीक्षा

झारखंड में महागठबंधन की सरकार एक्शन में नजर आ रही है. पिछली सरकार में शुरु की गई कई विकास योजनाएं अब तक अधूरे हैं. राजधानी रांची समेत राज्य में कई ऐसी योजनाएं है जो अधर में लटकी है. इसको लेकर कांग्रेस बीजेपी पर कार्रवाई करने की तैयार कर रही है.

By

Published : Feb 3, 2020, 7:53 PM IST

Congress warns BJP in ranchi
डिजाइन इमेज

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने बीजेपी को चेतावनी दी है. रांची समेत राज्य में जिन योजनाओं को बीजेपी ने धरातल पर उतारा और उसे अधूरा छोड़ा है, उन अधूरे योजनाओं पर महागठबंधन की सरकार समीझा कर रही है. इसको लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है.

देखें पूरी खबर

दरअसल, राजधानी रांची में कई ऐसी योजनाएं हैं, जिसे बीजेपी सरकार में लॉन्च तो किया गया, लेकिन अब तक उन योजनाओं को पूरा नहीं किया जा सका है. इस योजनाओं में रांची के बड़ा तालाब का सौंदर्यीकरण, कांटाटोली फ्लाईओवर का निर्माण, हरमू नदी का सौंदर्यीकरण, पहाड़ी मंदिर में सबसे ऊंचे तिरंगा फहराने का कार्य, शहर की सड़कों में ड्रेनेज सीवरेज का कार्य, रांची टाटा रोड का डीपीआर नहीं बनना जैसे कई मामले शामिल हैं. इसको लेकर महागठबंधन का साथी कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

इसे भी पढ़ें- ट्रिपल मर्डर के आरोपी पुलिसवाले को जेल भेजने की तैयारी, बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज था ब्रजेश

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे ने सीधे तौर पर कहा है कि योजनाओं के अधूरे पड़े कार्यों का जिम्मेदार बीजेपी है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने जल्दबाजी में कई फैसले लिए लेकिन उसे पूरा नहीं किया. जिससे राज्य की जनता को ठेस पहुंची है. ऐसे में महागठबंधन की सरकार अब बीजेपी के किए गए कार्यों की समीक्षा कर रही है, उसके बाद जो परिणाम आएंगे उसके मुताबिक बीजेपी को परिणाम भुगतना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details