झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नक्सलियों के साथ सांठगांठ पर राजनीति तेज, कांग्रेस ने कहा- पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखे बीजेपी

नगर विकास मंत्री सीपी सिंह के आरोपों को लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का यह रिएक्शन लाजमी है, क्योंकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा की तस्वीर नक्सली के साथ आई है. जिसके जवाब में बीजेपी ने कांग्रेस को बदनाम करने के लिए उनके नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं.

By

Published : Apr 6, 2019, 5:16 PM IST

जानकारी देते कांग्रेस नेता

रांची:राज्य के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कांग्रेस पर देश में आतंकवाद को बढ़ावा देने और राज्य में नक्सलियों के साथ सांठगांठ का आरोप लगाया है. जिस पर प्रदेश कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि दूसरे पर आरोप लगाने से पहले बीजेपी अपने गिरेबान में झांके.

जानकारी देते कांग्रेस नेता

दरअसल, नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने शनिवार को बीजेपी हेड क्वार्टर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीसीए लगे नक्सली नीरज गंजू का कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ सांठगांठ का आरोप लगाया है, इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत के साथ नीरज गंजु की तस्वीर जारी की है. उन्होंने कहा है कि जहां देश में कांग्रेस आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है. झारखंड राज्य में कांग्रेस नक्सलियों के साथ प्रेम जता रही है, इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर सत्ता पाने के लिए किसी का भी सहारा लेने का आरोप लगाया है.

नगर विकास मंत्री के आरोपों को लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि बीजेपी का यह रिएक्शन लाजमी है, क्योंकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा की तस्वीर नक्सली के साथ आई है. जिसके जवाब में बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं की तस्वीर जारी कर रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय जनमुद्दों की बात होनी चाहिए, लेकिन बीजेपी पिछले 5 वर्षों में विकास के कार्यों को नहीं कर पाई और जनता अब जवाब मांग रही है. इससे बचने के लिए बीजेपी, कांग्रेस के नेताओं को बदनाम करने का प्रयास कर रही है, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी को पहले यह बताना चाहिए किन नक्सलियों को मंत्री तक बनाने का काम बीजेपी ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details