झारखंड

jharkhand

सुदेश महतो को धमकी देने वाला अपराधी जल्द होगा गिरफ्तार, कांग्रेस ने कहा- हेमंत सरकार में नहीं बख्शे जाएंगे अपराधी

By

Published : Aug 27, 2020, 5:07 PM IST

Updated : Aug 27, 2020, 6:46 PM IST

कांग्रेस का कहना है कि पूर्व डिप्टी सीएम सुदेश महतो को धमकी देने वाले अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कांग्रेस नेता रोजश गुप्ता ने कहा कि हेमंत सरकार में कोई भी अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे.

Congress reaction over sudesh mahto in ranchi
कांग्रेस प्रवक्ता राजेश गुप्ता

रांची: झारखंड के पूर्व डिप्टी सीएम सह आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो से रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने के मामले पर जल्द कार्रवाई की बात प्रदेश कांग्रेस की ओर से की गई है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने गुरुवार को कहा है कि हेमंत सरकार में इस तरह के अपराध करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा. जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होगा.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश गुप्ता

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने कहा है कि इससे पहले भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को धमकियां मिली थी. जिसकी जांच में कई चीजें साफ हो गई है. ऐसे में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो को धमकी देने वाले को भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा. उन्होंने कहा है कि किसी भी हाल में अपराधियों को नहीं छोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें-पूर्व डिप्टी सीएम सुदेश महतो से रंगदारी की मांग, नहीं देने पर घर में घुसकर गोली मारने की धमकी

आजसू सुप्रीमो और सिल्ली से विधायक सुदेश महतो को 14 अगस्त को फोन कर 15 लाख की रंगदारी मांगी गई है. रंगदारी मांगने वाले शख्स ने धमकी दी है कि अगर पैसे नहीं मिले तो घर में घुसकर गोली मार दी जाएगी. इस मामले को लेकर गोंडा थाने में मामला दर्ज कराया गया है, जिसकी तफ्तीश जारी है.

Last Updated : Aug 27, 2020, 6:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details