झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के खिलाफ करेगी आंदोलन

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी राज्य में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के खिलाफ आगामी 6 जुलाई को सड़क पर उतरकर राज्यव्यापी आंदोलन करेगी. प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के निर्देश पर सभी जिला अध्यक्ष जिले के सिविल सर्जन को स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार के लिए ज्ञापन सौंपेंगे.

By

Published : Jul 3, 2019, 5:32 PM IST

Updated : Jul 3, 2019, 7:29 PM IST

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव रंजन

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी लगातार जनमुद्दों को लेकर सड़क पर उतर आंदोलन कर रही है और इसी कड़ी में आगामी 6 जुलाई को भी प्रदेश कांग्रेस सभी जिला मुख्यालयों में विरोध प्रदर्शन करते हुए सिविल सर्जन को स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार के लिए ज्ञापन सौंपेगी.

देखें पुरी खबर

इस दौरान सभी नेता और कार्यकर्ता काला बिल्ला लगाकर जुलूस में सिविल सर्जन कार्यालय जाएंगे और वहां ज्ञापन सौंपेंगे. कांग्रेस का मानना है कि सरकार के पास किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए योजना नहीं है और ना ही कोई तैयारी है.ऐसे में पिछले साल बरसात के मौसम में बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की जान गई थी और इस साल भी सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर गंभीर नहीं दिख रही है.


प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव रंजन ने बुधवार को कहा है कि कांग्रेस लगातार जनमुद्दों को लेकर सड़क पर उतर रही है. लोकसभा चुनाव से पहले और उसके बाद भी लगातार कांग्रेस जनता की समस्याओं के निदान के लिए आंदोलनरत है. ऐसे में सरकार द्वारा स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार के लिए कार्य किए जाए. इसे ध्यान में रखते हुए राज्यव्यापी आंदोलन किया जाएगा और सभी सिविल सर्जन को स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार के लिए ज्ञापन सौंपा जाएगा.


इसी साल है विधानसभा के चुनाव
इसी साल के अंत मे विधानसभा का चुनाव भी है और इस बार कांग्रेस सरकार को हर मुद्दों मे घेरना चाहती है. हालांकि इसी साल हुए लोकसभा के चुनावों मे कांग्रेस को एक भी सीट नही मिली थी.

Last Updated : Jul 3, 2019, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details