झारखंड

jharkhand

रांची में कांग्रेस कर रही गरीबों के बीच अनाज वितरण

रांची कांग्रेस अध्यक्ष संजय पांडेय ने बरियातू भरमटोली के खेरवा कोचा में लोगों के बीच मंगलवार को भोजन वितरित करने के दौरान कहा कि कोरोना जैसी बीमारी से डरना नहीं बल्कि बचकर रहना है. उन्होंने कहा कि जबतक लॉकडाउन रहेगा अनाज का वितरण किया जाएगा.

By

Published : Apr 29, 2020, 12:28 PM IST

Published : Apr 29, 2020, 12:28 PM IST

Congress is distributing grain among the poor in ranchi
अनाज का वितरण

रांची: जिला कांग्रेस के अध्यक्ष संजय पांडेय ने बरियातू भरमटोली के खेरवा कोचा में लोगों के बीच मंगलवार को भोजन वितरित करने के दौरान कहा कि कोरोना जैसी बीमारी से डरना नहीं बल्कि बचकर रहना है. महानगर कांग्रेस की ओर से लगातार लॉकडाउन की घोषणा के बाद जरूरतमंदों के बीच भोजन का वितरण किया जा रहा है और लॉकडाउन रहने तक यह सिलसिला जारी रहेगा.

उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौर में निम्न आय वर्ग के रोजगार विहीन होने से भोजन की समस्या उनके समक्ष उत्पन्न हो गई है. इसका हर संभव निदान करने का प्रयास महानगर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है. जिन क्षेत्रों से हम लोगों की आवश्यकताओं के संबंध में सूचना मिली, उसे पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है. पूरे रांची महानगर क्षेत्र में अनेक केंद्रों से लगातार भोजन वितरण के अलावा सूखा राशन का वितरण किया जा रहा है, जो लॉक डाउन की तिथि 3 मई तक अनवरत चलेगा.

ये भी पढ़ें:सरयू राय ने शहर के निजी वाहन चालकों को सहयोग के लिए DC को लिखा पत्र

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मूल सिद्धांत 'कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ है'. अपने इसी सिद्धांत के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ता आम जनता के साथ खड़े हैं. उन्होंने उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन के निर्देशों का पालन करते हुए झूठी खबरों से सावधान रहें क्योंकि वर्तमान सरकार को बदनाम करने के लिए विरोधी तत्व रोज नए हथकंडे अपना रहे हैं, जिनकी पोल खुल चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details