झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

17 अक्टूबर से प्रमंडलीय स्तर की रैलियों का कांग्रेस करेगी शुरुआत, छत्तीसगढ़ के सीएम भी होंगे शामिल

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर अब राजनीतिक पार्टियां एक्टिव हो गई हैं. राज्य में  कांग्रेस 17 अक्टूबर से चुनावी रैली की शुरुआत करेगी. रैली के जरिए जनता तक अपनी बात पहुंचाई जाएगी. वहीं, रैली में छत्तीसगढ़ के सीएम के भी शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.

By

Published : Oct 12, 2019, 4:26 PM IST

फाइल फोटो- प्रदेश कांग्रेस भवन

रांचीः झारखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल जुट गए हैं. आए दिन जनसभा, जन यात्रा और रैलियों का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने भी प्रमंडल स्तर पर चुनावी रैलियों का खाका तैयार किया है. जिसके तहत 17 अक्टूबर से रैली की शुरुआत होगी. पार्टी पहले फेज में प्रमंडल स्तर पर रैली करेगी.

देखें पूरी खबर

वहीं, झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा है कि पार्टी जनता के बीच रैलियों के माध्यम से जाएगी. इसके लिए पहले जिला अध्यक्षों की बैठक की गई थी और उनके फीडबैक के हिसाब से पहले फेज में 17 अक्टूबर से प्रमंडल स्तर पर पार्टी रैली करेगी. 17 अक्टूबर को लातेहार में, 20 अक्टूबर को जामताड़ा में, 21 अक्टूबर को बोकारो में और 23 अक्टूबर को चाईबासा में रैली का आयोजन किया गया है. उन्होंने बताया कि इन रैलियों में झारखंड प्रदेश के प्रभारी आरपीएन सिंह भी शामिल होंगे. वहीं, उन्होंने उम्मीद जताई कि जामताड़ा में आयोजित रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें-JDU का जन भावना यात्रा सम्मेलन, कार्यक्रम में JMM और BJP की तीखी आलोचना

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने बताया कि विधानसभा चुनाव में इन रैलियों के आयोजन से बेहतर परिणाम सामने आएंगे. इसके बाद राज्य स्तरीय रैली का आयोजन भी किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इन रैलियों के माध्यम से पार्टी हर प्रमंडल में अंतिम व्यक्ति तक जुड़ने का प्रयास करेगी. इसके साथ ही सत्तारूढ़ बीजेपी के जनविरोधी नीतियों और पिछले 5 सालों में रघुवर सरकार की विफलता को सामने रखने का काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि जनता के बीच कांग्रेस के नीति सिद्धांतों को रखते हुए कांग्रेस के जनता से जुड़ी समस्याओं को लेकर उठाए गए मुद्दों को भी रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details