झारखंड

jharkhand

आदेश नहीं समझ पाए दीपक प्रकाश, हर विषय पर राजनीति अच्छी नहीं: राजेश ठाकुर

By

Published : May 13, 2021, 9:28 PM IST

झारखंड कांग्रेस ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश के बयान पर गुरुवार को पलटवार किया है. कांग्रेस का मानना है कि दीपक प्रकाश आदेश को नहीं समझ पाए हैं. कांग्रेस ने कहा कि उनके सिर पर हमेशा राजनीति चढ़कर बोलती है. हर विषय पर राजनीति अच्छी नहीं होती.

RANCHI
कांग्रेस भाजपा पर किया पलटवार

रांची:कोरोना काल में भी झारखंड में राजनीति जारी है. कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर राजनीति कर रही है. कांग्रेस ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश के बयान पर गुरुवार को पलटवार किया है. कांग्रेस का मानना है कि दीपक प्रकाश आदेश को नहीं समझ पाए हैं. हर विषय पर राजनीति अच्छी नहीं होती.

राजेश ठाकुर का बयान

ये भी पढ़े-रांची: प्रोफेशनल्स कांग्रेस कमेटी ने गरीबों के बीच बांटा सूखा राशन, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख रहे मौजूद

भाजपा ने राज्य सरकार के फैसले पर उठाया था सवाल

दरअसल, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में लॉकडाउन की अवधि में तीन दिनों की विशेष छूट पर राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया था और कहा कि राज्य सरकार लोगों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है.

पैनिक न हो इसलिए 3 दिन का मिला समय

भाजपा के इसी बयान पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा है कि दीपक प्रकाश वरिष्ठ नेता है. उन्हें हर बात पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. उन्हें पता होना चाहिए कि 14 मई से वैक्सीनेशन भी शुरू हो रहा है. 3 दिनों का समय इसलिए दिया गया है क्योंकि जिस तरह पिछली बार प्रधानमंत्री ने आनन-फानन में लॉकडाउन का निर्णय लिया था. उससे पूरा देश पैनिक हो गया था. इसलिए 3 दिन का वक्त दिया गया है, ताकि जो लोग राज्य में आना और राज्य से बाहर जाना चाहते हैं. वह आ और जा सके. क्योकिं उसके बाद पास की जरूरत पड़ेगी.

हर बात पर राजनीति न हो: कांग्रेस

राजेश ठाकुर ने कहा कि जनता सब कुछ जानती है कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बढ़िया काम कर रही है और कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार लगातार काम कर रही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पाबंदी लगते हुए प्रयास किया जा रहा है. इससे कोरोना वायरस जल्द ही काबू में भी आएगा. ऐसे में भाजपा बेवजह जनता को गुमराह ना करें. हर बात पर राजनीति अच्छी नहीं होती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details