झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस का बीजेपी पर तंज, कहा-रांची सीट पर नहीं मिल रहा था प्रत्याशी

कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि रांची लोकसभा सीट कांग्रेस के खाते में आ गई है. बीजेपी का प्रत्याशी कांग्रेस के प्रत्याशी के सामने कहीं पर भी टिकने वाला नहीं है, साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि झारखंड में सभी 14 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे.

जानकारी देते प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता

By

Published : Apr 7, 2019, 4:41 PM IST

Updated : Apr 7, 2019, 8:16 PM IST

रांची:कांग्रेस ने दावा किया है कि महागठबंधन की रांची सहित झारखंड की सभी सीटों पर जीत होगी. पार्टी का कहना है कि रांची में सुबोधकांत सहाय के सामने कोई टिकने वाला नहीं है. बीजेपी ने तो पहले ही हार मान ली है.

जानकारी देते प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता

बीजेपी द्वारा बाकी बचे तीनों लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा के बाद, कांग्रेस ने कहा कि रांची लोकसभा सीट कांग्रेस के खाते में आ गई है. बीजेपी का प्रत्याशी कांग्रेस के प्रत्याशी के सामने कहीं पर भी टिकने वाला नहीं है. रांची की सीट को बीजेपी ने खुद कांग्रेस के हवाले कर दिया है.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि महागठबंधन ने एकजुटता के साथ राज्य और केंद्र से भारतीय जनता पार्टी को हटाने का संकल्प लिया है. भारतीय जनता पार्टी में इसे देखकर खलबली मच गई है. झारखंड के अंदर 14 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे. जहां तक रांची की बात है तो महागठबंधन के प्रत्याशी सुबोध कांत सहाय के सामने बीजेपी प्रत्याशी का कोई मुकाबला ही नहीं है.

सुबोध कांत सहाय की तारीफ करते हुए लाल किशोर शाहदेव ने कहा कि राज्य की जनता के साथ उनका व्यक्तिगत रूप से जुड़ाव रहा है. उन्होंने दावा किया कि सुबोध कांत सहाय भारी मतों से रांची लोकसभा सीट से जीत दर्ज करेंगे.

Last Updated : Apr 7, 2019, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details