झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 24, 2021, 4:44 AM IST

ETV Bharat / state

रांची: बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यसमिति का सम्मेलन, संगठन को मजबूत बनाने पर हुई चर्चा

रांची के पिठोरिया में बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यसमिति का सम्मेलन हुआ. कार्यक्रम की शुरुआत भारत माता, डॉ भीमराव अम्बेडकर, पंडित दिनदयाल उपाध्याय की तस्वीर पर फूलों का माला चढ़ाकर की गई. इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेष अध्यक्ष सह विधायक अमर कुमार बाउरी मौजूद रहे.

conference-of-working-committee-of-bjp-scheduled-tribe-front-in-ranchi
कार्यसमिति का सम्मेलन

रांची:जिले मेंपिठोरिया सुतियाम्बे के डहूटोला मोड़ में बीजेपी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यसमिति का सम्मेलन हुआ. मौके पर मुख्य अतिथि अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेष अध्यक्ष सह विधायक अमर कुमार बाउरी ने कहा कि केंद्र सरकार की लोक कल्याणकारी योजना का लाभ का अनुसूचित जनजाति को मिले, इसके लिए राज्य के अफसरों को देखने की जरूरत है. वहीं उन्होंने पार्टी और संगठन को मजबूत करने के लिए नेताओं को काम करने को कहा.

इसे भी पढ़ें: झारखंड के 500 छात्र-छात्राओं को HCL टेक्नोलॉजी में मिलेगी नौकरी, कंपनी ने सीएम से साझा किया प्रस्ताव


कार्यक्रम की शुरुआत भारत माता, डॉ भीमराव अम्बेडकर, पंडित दिनदयाल उपाध्याय की तस्वीर पर फूलों की माला चढ़ाकर की गई. कार्यसमिति सम्मेलन को आदित्य साहु, विधायक समरीलाल, नसीब लाल महतो, अनिल टाईगर, सुरेंन्द्र महतो, नीरज पासवान, योगेन्द्र लाल, अमर नाथ चैधरी ने भी संबोधित किया. इस मौके पर दीपक कुमार केशरी, सुरेश राम, संजय राम, संपति देवी, मुन्नी देवी, तारा देवी, ब्रजकिषेार पासवान, राजेर्द साहु, भुपेष नायक, नारद राम, रामटहल नायक के साथ मंडल के अध्यक्ष और महामंत्री शामिल थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष मनोज राम ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details