झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची-मुरी मार्ग पर कार चालक और बाइक में जोरदार टक्कर, दोनों चालक गंभीर रूप से घायल

रांची जिले में सोमवार को मुरी मार्ग पर कार चालक और बाइक सवार में जोरदार टक्कर होने का मामला सामनेल आया है. टक्कर में दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हुए है. वहीं मुड़ी सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

By

Published : Aug 3, 2020, 9:48 PM IST

ranchi news
रांची मुरी मार्ग पर सड़क हादसा

रांची: जिले में सोमवार को मुरी से रामगढ़ की ओर जा रही कार और बाइक सवार में सीधी टक्कर हो गई. घटना सिल्ली जाम टोला गांव के समीप की है, जहां दोनों वाहन में जोरदार टक्कर आमने सामने से हुई. वहीं दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए है.

बाइक सवार युवक की हालत गंभीर
स्थानीय लोगों ने दोनों वाहन चालक को घायल अवस्था में सिल्ली सदर अस्पताल में पहुंचाने का काम किया. दोनों वाहन चालक बुरी तरह से गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती हुए. वहीं बाइक सवार युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जोरदार टक्कर होने के बाद स्थानीय लोगों ने सिली थाने को सूचना दी.

इसे भी पढ़ें-सीएम हेमंत की पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर 'फेक', प्रशासन ने कहा- होगी कार्रवाई

राखी बंधवाने जा रहा था कार चालक
कार चालक रांची से रक्षाबंधन के लिए अपने बहन के घर मूरी जा रहा था. वहीं बाइक सवार विपरीत दिशा से तेज गति से आने के कारण अपना नियंत्रण खो दिया और एक जोरदार घटना सिली में घटी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को सदर अस्पताल में सिल्ली पुलिस की तरफ से सदर अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details