झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 24, 2020, 11:56 AM IST

ETV Bharat / state

रांचीः कोयला लदे ट्रक में लगी आग, मची अफरा-तफरी

रांची में एक कोयला लदे ट्रक में आग लग गई. मामले की सूचना पर पहुंची दमकर विभाग की गड़ियों ने आग पर काबू पाया. इस हादसे से ट्रक में रखा कोयला जल के राख हो गया.

truck caught fire
ट्रक में लगी आग

रांचीः राजधानी के धुर्वा इलाके में रविवार की रात एक कोयला लदे ट्रक में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आग लगने की वजह से ट्रक में लदा लाखों का कोयला बर्बाद हो गया. सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

देखें पूरी खबर
इसे भी पढ़ें-कोयला व्यवसायी के छोटे भाई को अपराधियों ने मारी गोली, घर में भी की फायरिंग और बमबारीदमकल कर्मियों ने पाया आग पर काबूजानकारी के अनुसार, कोयला लदा हुआ एक ट्रक झारखंड विधानसभा के रास्ते से होकर रांची से बाहर जा रहा था. इसी दौरान ट्रक के पीछे आग की लपटें ड्राइवर और खलासी को दिखाई दी, जिसके बाद दोनों चलते ट्रक से ही कूद गए. हालांकि, ट्रक धीमा होने की वजह से बीच सड़क पर ही रूक गया. ट्रक को जलते देख मौके पर मौजूद पीसीआर जवानों ने स्थानीय थाने को सूचना दी और उसके बाद दमकल के वाहनों को भी सूचना दी. थोड़ी ही देर में अग्निशमन विभाग के दो वाहन मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. हालांकि, इस आग से ड्राइवर और खलासी बाल-बाल बच गए, लेकिन ट्रक में लदा हुआ कोयला जल गया. मामले में धुर्वा थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है. इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details