झारखंड

jharkhand

घायल कोयला कारोबारी की रिम्स में मौत, अज्ञात अपराधियों ने मारी थी गोली

By

Published : Oct 6, 2019, 12:19 PM IST

Updated : Oct 6, 2019, 2:36 PM IST

चतरा जिले के पिपरवार कोलयिरी में कोयला कारोबारी साबिर अहमद पर गोली चली. कोयला कारोबारी को दो गोली लगी. जिसके बाद खलारी में प्रथामिक उपचार के बाद रिम्स भेज दिया गया. रिम्स में इलाज के दौरान साबिर ने दम तोड़ दिया. साबिर अहमद खलारी के रहने वाले थे.

कोयला कारोबारी की इलाज के दौरान मौत

रांची: राजधानी के खलारी थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके और चतरा जिले के पिपरवार कोलयिरी में कोयला कारोबारी साबिर अहमद को रविवार की सुबह अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी थी. गोली लगने से साबिर अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें खलारी में प्राथमिक इलाज करा रिम्स में बेहतर इलाज के लिए भेज दिया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार पुरनाडीह परियोजना में काम करने वाले कोयला कारोबारी साबिर अहमद को बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मार दी. साबिर अहमद खलारी के बाजारटांड के रहने वाले थे. जिस जगह गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया था वह चतरा जिले के पिपरवार थाना क्षेत्र में पड़ता है. रांची के खलारी से नजदीक होने की वजह से आनन-फानन में कोयला कारोबारी साबिर अहमद को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल भेज दिया गया था. रिम्स में उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी देखें- ग्रीन झारखंड का संदेश दे रहा लोहरदगा का पूजा पंडाल, निर्माण में कहीं भी नहीं हुआ प्लास्टिक का उपयोग

खलारी डीएसपी पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल चतरा जिले में पड़ता है. लेकिन, कोयला कारोबारी रांची के खलारी इलाके के रहने वाले हैं. सूचना मिलते ही रांची पुलिस भी अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. डीएसपी पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधी हेलमेट पहने हुए थे. वहीं साबिर अहमद पुरानडीह परियोजना में काम देखने पहुंचे थे. अपराधियों ने निशाना बना फायरिंग कर दी, इस गोलीबारी में साबिर अहमद को दो गोली लगी थी.

Last Updated : Oct 6, 2019, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details