झारखंड

jharkhand

रथ यात्रा को लेकर सीएम ने झारखंडवासियों को दी बधाई, कहा- पूजा के दौरान करें सामाजिक दूरी का पालन

By

Published : Jun 23, 2020, 1:06 PM IST

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर पूरे झारखंडवासियों को भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा को लेकर बधाई दी है. पूजा के दौरान उन्होंने लोगों से सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए कहा है.

CM tweeted and congratulated Jharkhand people on Lord Jagannaths Rath Yatra
सीएम ने ट्वीट के जरिए भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा को लेकर झारखंडवासियों को दी बधाई

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा को लेकर सभी झारखंडवासियों को बधाई दी है. उन्होंने लोगों से पूजा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने का निर्देश दिया है.

ीोै

हेमंत सोरेन ने ट्वीट में लिखा है कि 'भगवान श्री जगन्नाथ जी की रथ यात्रा के शुभ अवसर पर झारखंडवासियों को बधाई और शुभकामनाएं. भक्तों से आग्रह है आप पूजन कार्य में सामाजिक दूरी का पालन करें. अनावश्यक बाहर न निकलें. महाप्रभु सभी का कल्याण करें, ऐसी कामना करता हूं'.

पढ़ें:रथयात्रा LIVE : बड़े भाई बलभद्र व बहन सुभद्रा संग रथ पर विराजमान हुए भगवान जगन्नाथ

बता दें, हर साल की तरह इस बार भी भगवान जगन्नाथ की ऐतिहासिक रथ यात्रा निकाली गई है, लेकिन इस बार कुछ नियम और शर्तों के साथ रथयात्रा निकाली गई है. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को कुछ प्रतिबंधों के साथ कोरोना वायरस महामारी के बीच वार्षिक रथ यात्रा को आयोजित करने की अनुमति दी है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक 500 से अधिक लोगों को रथ खींचने की अनुमति नहीं दी जाएगी. रथ यात्रा के दौरान पुरी शहर में सोमवार की रात आठ बजे से कर्फ्यू लागू रहेगा. इस दौरान लोग अपने घरों में ही रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details