झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 12, 2023, 5:21 PM IST

Updated : Jan 12, 2023, 8:25 PM IST

ETV Bharat / state

CM Hemant Soren Kerla Visit: केरल दोरे पर गए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, परिवार संग बिताएंगे छुट्टियां

नया साल है, हर कोई अपने-अपने तरीके से इसे सेलिब्रेट कर रहा है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी अपने अंदाज मे नए साल को सेलिब्रेट करेंगे. वो पूरे परिवार के साथ केरल गए हैं. हालांकि यह बताया नहीं जा रहा है कि उनका यह दौरा कितने दिनों का है.

Etv Bharat
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

रांचीः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन केरल दौरे पर गए हैं. ईटीवी भारत को मिली जानकारी के मुताबिक वह विशेष विमान से केरल की राजधानी त्रिवेंद्रम गये हैं. उनके साथ उनकी पत्नी, बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य भी हैं. दरअसल, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन साल में एक बार अपने परिवार के लिए वक्त जरूर निकालते हैं. तमाम व्यस्ताओं के बीच भी वक्त निकालकर देश के किसी न किसी राज्य में घूमने जरूर जाते हैं.

ये भी पढ़ेंःमुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुंचे राजस्थान के कुंभलगढ़ दुर्ग, कहा- फोर्ट अद्भुत लगा

बता दें कि पिछले साल मुख्यमंत्री राजस्थान गये थे. वहां उन्होंने चितौड़गढ़ के किले की खूब तारीफ की थी. इस बार केरल के दौरे पर हैं. उनके साथ उनकी पत्नी कल्पना सोरेन, पुत्र विश्वजीत सोरेन, नितिन सोरेन, अजय कुमार, सरला मुर्मू, ललिता कच्छप और प्रियरंजन सिंह गये हैं. यह उनका पर्सनल टूर है. केरल में वह कहां कहां जाने वाले हैं, इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है.

दरअसल, जनवरी का महीना केरल घूमने के लिए सबसे मुफीद माना जाता है. यहां कई खूबसूरत समुद्र तट हैं. इसके अलावा कन्याकुमारी स्थित विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर्यटकों को आकर्षित करता है. यहां मसालों के बागान भी हैं. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कितने दिनों तक केरल में रहेंगे, इसकी जानकारी नहीं मिली है. लेकिन सूत्रों के मुताबिक वह चार-पांच दिन के बाद ही रांची लौटेंगे. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को फोटोग्राफी का शौक है. वह जब भी किसी टूरिस्ट प्लेस पर जाते हैं तो वहां खुद के कैमरे से तस्वीरें खींचते जरूर नजर आते हैं. पिछले दिनों मोरहाबादी में लगे खादी सह सरस मेले में उनकी पत्नी कल्पना सोरेन खरीददारी करते नजर आई थी. तब उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि वह भी एक आम महिला की ही तरह हैं. उनके भी कुछ शौक हैं. इसी वजह से मेले में अपनी पसंद की कुछ चीजें खरीदने आई हैं.

Last Updated : Jan 12, 2023, 8:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details