झारखंड

jharkhand

दुमका-देवघर सड़क हादसे पर CM हेमंत सोरेन ने जताया दुख, ट्वीट कर दी संवेदना

By

Published : Aug 26, 2020, 1:23 AM IST

दुमका-देवघर रोड पर मंगलवार की देर शाम भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है. जर्जर सड़क के कारण जामा के पास चावल लदा ट्रक कार पर पलट गया. जिसमें कार सवार 2 बच्चे, 2 महिला समेत 6 की मौत घटनास्थल पर हो गई. इस घटना को लेकर सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर अपनी शोक संवेदना प्रकट की है.

CM Hemant Soren expressed grief over Dumka-Deoghar road accident
सीएम हेमंत सोरेन

दुमका: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुमका के जामा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे पर शोक जताया है. इस सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो बच्चे, दो महिला और दो पुरुष शामिल हैं.

सीएम का ट्वीट

दुमका-देवघर रोड पर मंगलवार की देर शाम भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है. जर्जर सड़क के कारण जामा के पास चावल लदा ट्रक कार पर पलट गया. करीब घंटो देरी तक सभी छह लोग दबे रहे और सभी की मौत हो गई. मरने वालों में दो महिलाएं और दो बच्चे भी शामिल हैं. इस घटना के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर अपनी शोक संवेदना प्रकट की है. उन्होंने लिखा है कि "दुमका-देवघर मुख्य मार्ग में हुए सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु की खबर सुनकर मर्माहत हूं. परमात्मा दिवंगत लोगों की आत्मा को शांति प्रदान कर परिवार को दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे."

इसे भी पढ़ें- दुमका में भीषण सड़क हादसा, 2 बच्चे सहित 6 लोगों की मौत

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम चावल लदा एक ट्रक सड़क पर बने गड्ढे में उतरने के बाद अनियंत्रित हो गया और बगल से गुजर रही टाटा इंडिगो कार पर पलट गया. ट्रक कार पर ऐसा पलटा कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार में सवार 2 बच्चे, 2 महिला समेत 6 की मौत घटनास्थल पर हो गई. आक्रोशितों ने घंटों मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details