झारखंड

jharkhand

गोल्ड मेडलिस्ट विमला मुंडा की खराब आर्थिक स्थिति का सीएम ने लिया संज्ञान, डीसी को दिया विशेष निर्देश

By

Published : Oct 18, 2020, 7:51 PM IST

कराटे में गोल्ड मेडलिस्ट विमला मुंडा की खराब आर्थिक स्थिति को सीएम हेमंत सोरेन ने गंभीरता से लिया है. इसे लेकर उन्होंने उपायुक्त को जल्द मदद पहुंचाने का निर्देश दिया है. विमला मुंडा से जुड़ी खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसके बाद सीएम ने संज्ञान लिया था.

cm-hemant-instructs-dc-to-help-gold-medalist-vimala-munda-in-ranchi
विमला मुंडा की आर्थिक मदद

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कराटे में गोल्ड मेडलिस्ट विमला मुंडा की खराब आर्थिक स्थिति को गंभीरता से लिया है. इसे लेकर सीएम ने उपायुक्त को जल्द से जल्द खेल सचिव से समन्वय स्थापित कर विमला को हर संभव मदद पहुंचाने का निर्देश दिए हैं. विमला मुंडा से जुड़ी एक खबर ईटीवी भारत की टीम ने प्रमुखता से दिखाई थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा था कि एक महीने के अंदर खेल नीति के तहत इन खिलाड़ियों को राज्य सरकार मदद पहुंचाएगी..

इसे भी पढे़ं:- बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में गठबंधन की सरकार बनेगी: बन्ना गुप्ता


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक कार्यक्रम के दौरान उपायुक्त को अविलंब विमला मुंडा के मामले में संज्ञान लेते हुए खेल सचिव से समन्वय स्थापित कर उन्हें हर तरह की मदद देने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने राज्य वासियों को कहा है कि आगामी खेल नीति के क्रियान्वित होने पर खिलाड़ियों का भविष्य जरूर संवरेगा. ईटीवी भारत की टीम ने विमला मुंडा की हालत से जुड़ी खबर प्रकाशित की थी और इस खबर के माध्यम से हमारी टीम ने खेल महकमे को भी अवगत करवाया था. साथ ही झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य को भी जानकारी दी थी. मामले को लेकर सुप्रियो भट्टाचार्य ने भी कहा था कि सरकार इस दिशा में जल्द से जल्द कदम उठाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details