झारखंड

jharkhand

CM ने ट्वीट कर लोगों से की मदद की अपील, कहा- कोरोना के इस लड़ाई में आपके सहयोग की है जरुरत

By

Published : Mar 26, 2020, 2:00 PM IST

कोरोना वायरस ने विश्व सहित पूरे देश में कोहराम मचा दिया है. इसे लेकर पूरे देश में 25 मार्च से 21 दिनों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन कर दिया गया है. इसी बीच सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर जरुरतमंदों की मदद करने की अपील की है.

CM ने ट्वीट कर सक्षम लोगों से की मदद की अपील
twitt of jharkhand cm

रांची: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक ट्वीट किया है, जिसके माध्यम से उन्होंने सक्षम लोगों से मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने की अपील की है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का ट्वीट

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग

ट्वीट के माध्यम से मुख्यमंत्री ने सक्षम लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही इस जंग में वो झारखंड के जरुरतमंद लोगों की मदद करें. उन्होंने कहा कि हमारी जंग एक खतरनाक वायरस से हो रही है, जिससे पार उतरने के लिए हमें आपके सहयोग की जरुरत है. इस विषम परिस्थिति में सरकार की मदद करें और मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने स्वेच्छा अनुसार दान दें. उन्होंने कहा कि आपके मदद से ही हम इस आपदा से पार उतर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-चैत्र नवरात्र का पहला दिन, पुजारियों ने मां छिन्नमस्तिका मंदिर में की पूजा-अर्चना

सीएम ने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि आप अपना सहयोग राशी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के खाता संख्या 11049021058 आइएफएससी कोड SBIN0000167 में भेज सकते हैं और इस विपरित परिस्थिति में जरुरतमंद लोगों की सहायता कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details