झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

BJP कार्यकर्ताओं को मिलेगा आईडी कार्ड, सरकारी दफ्तरों में एंट्री होगी आसान

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी के हर कार्यकर्ता को पार्टी एक आईडेंटिटी कार्ड जारी करेगी. इसका उपयोग वो किसी भी सरकारी कार्यालय में एंट्री के लिए कर सकते हैं.

By

Published : Feb 12, 2019, 5:20 PM IST

रांचीः मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी के हर कार्यकर्ता को पार्टी एक आईडेंटिटी कार्ड जारी करेगी. इसका उपयोग वो किसी भी सरकारी कार्यालय में एंट्री के लिए कर सकते हैं. राजधानी के हरमू मैदान में आयोजित रांची, खूंटी और हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के क्लस्टर मीटिंग में सीएम ने कहा कि राज्य भर के बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए आइडेंटिटी कार्ड बनाया जा रहा है.

उन्होंने आगे बताया कि आईडेंटिटी कार्ड लेकर कार्यकर्ता किसी भी सरकारी दफ्तर में जनता के काम को आसान बनाने के लिए जा सकते हैं. वे ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर या सर्किल अफसर के कार्यालय में एंट्री कर सकेंगे. सरकार की तरफ से सभी अधिकारियों को निर्देश दिए जाएंगे कि इन आई कार्ड होल्डर कार्यकर्ताओं को अधिकारी सहयोग करें. साथ ही सहयोग नही करने करने वालों पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ें-PM के कार्यक्रम पर हेमंत का तंज, कहा-अधूरे काम की वाहवाही लूटना चाहती है सरकार

बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले मुख्यमंत्री ने सरकारी दफ्तरों में मुखिया पतियों की एंट्री पर बैन लगाने के निर्देश दिए थे. साथ ही उन अधिकारियों को सीधे तौर पर कहा गया था कि वह से किसी भी व्यक्ति को अपने चैंबर में एंट्री न करने दें जो अपनी पत्नी के मुखिया होने का दावा कर काम लेकर पहुंचता हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details