झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 28, 2020, 10:52 AM IST

ETV Bharat / state

28-29 जनवरी को हल्की बारिश की संभावना, आसमान में छाए रहेंगे बादल

28 से 29 जनवरी झारखंड के विभिन्न जिलों में हल्की बारिश की संभावना जताई जा रही है. इस दौरान कई जिलों में बादल छाए रहेंगे. फिलहाल लोगों को ठंड से राहत मिलती नजर नहीं आ रही है.

weather department, मौसम विभाग
मौसम विभाग का कार्यालय

रांची: मौसम ने एक बार से फिर से करवट ली है. 28 से 29 जनवरी झारखंड के विभिन्न जिलों में हल्की बारिश की संभावना जताई जा रही है. 28 और 29 जनवरी को आसमान में बादल छाए रहेंगे और कई जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. बारिश के कारण दो दिन तापमान सामान्य रहेगा, लेकिन उसके बाद तापमान में थोड़ी गिरावट देखने जाएगी. हल्की बारिश के कारण किसानों के खेतों में लगे फसल को कोई नुकसान नहीं होगा.

देखें पूरी खबर

आसमान में छाए रहेंगे बादल
मौसम विभाग के निदेशक एसडी कोटाल के अनुसार 28 और 29 जनवरी को आसमान में बादल छाए रहेंगे और इसके साथ ही कई जिलों में हल्के मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है, जिसके बाद तापमान में थोड़ी गिरावट देखने को मिलेगी. वही एक फरवरी को भी आसमान में बादल छाए रहेंगे और झारखंड सहित कई जिलों में बारिश की संभावना जताई जा रही है. 28 जनवरी को रांची, जमशेदपुर, बोकारो, चाईबासा, देवघर, दुमका, गिरिडीह, कांके में सामान्यतः आसमान में बादल छाए रहेंगे.

ये भी पढ़ें-विधायक ने किया पवार सब स्टेशन का उद्घाटन, कहा- हेमंत सरकार में क्षेत्र का होगा संपूर्ण विकास

गर्जन के साथ बारिश की संभावना
वहीं डाल्टनगंज में आसमान में आंशिक बादल छाए रहेंगे और गर्जन के साथ बारिश की भी संभावना जताई जा रही है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार पूर्वी उत्तर प्रदेश में 28 और 29 जनवरी को कुछ स्थानों पर हल्की मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. इसी दौरान बिहार झारखंड पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में भी बारिश की गतिविधि देखने को मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details