झारखंड

jharkhand

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सिद्धो-कान्हू की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, कहा- सरकार शहीदों का करेगी सम्मान

By

Published : Dec 29, 2019, 6:33 PM IST

हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री के शपथ लेने के बाद सिद्धो-कान्हू पार्क पहुंचे, जहां उन्होंने सिद्धो-कान्हू के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. वहीं, इस दौरान उन्होंने पार्क में घूमने आए लोगों के साथ सेल्फी भी ली.

Chief Minister Hemant Soren garlanded the statue of Sidhu Kanhu in ranchi
माल्यार्पण करते मुख्यमंत्री

रांची: झारखंड के 11वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सिद्धो-कान्हू पार्क जाकर शहीद वीर सपूतों के स्मारक पर माल्यार्पण किया. साथ ही पार्क में आम जनता से उन्होंने मुलाकात की. इस दौरान पार्क में घूम रहे सैलानियों ने भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ सेल्फी ली.

देखें पूरी खबर
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि शहीदों को उचित सम्मान हमारी सरकार जरुर देगी, झारखंड राज्य में जितने भी आंदोलनकारी हैं, उन तमाम आंदोलनकारियों को हमारी सरकार सम्मान देने का काम करेगी. वहीं, उन्होंने कहा कि गुरुजी की इच्छा के अनुसार शिक्षा और स्वास्थ्य पर सरकार का विशेष ध्यान रहेगा.

ये भी देखें-हेमंत की ताजपोशी समारोह के लिए पहुंचने लगे मेहमान, जानिए कैसे हैं इंतजाम

आम लोगों के साथ ली सेल्फी
वहीं, पार्क में घूमने आए लोगों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ जमकर सेल्फी ली, इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी उन लोगों से मुलाकात एक सरल नागरिक की तरह की. सैलानियों ने कहा कि पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिनके सामने हम लोगों ने खड़े होकर सेल्फी ली. इन यादों को अपने मोबाइल में कैद कर घर ले जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details