झारखंड

jharkhand

चाईबासा की घटना पर होगी कार्रवाई, जल्द होगा मंत्रिमंडल का विस्तार: हेमंत सोरेन

By

Published : Jan 22, 2020, 5:23 PM IST

मुख्यमंत्री दिल्ली से वापस लौट गए. इस दौरान उन्होंने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया कि चाईबासा की घटना की पूरी जानकारी ली जाएगी. उसके बाद ही इस मामले पर कार्रवाई की जाएगी. कैबिनेट एक्सपेंशन को लेकर भी उन्होंने कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार होगा.

Chief Minister Hemant Serene returns from Delhi to Ranchi
दिल्ली से रांची लौटे मुख्यमंत्री

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सेरेन ने चाईबासा की घटना पर संज्ञान लिया है. इसे लेकर जल्द ही बैठक भी शुरु होने वाली है. उन्होंने बताया कि प्रोजेक्ट बिल्डिंग में बैठक होने वाली है और जानकारी लेने के बाद और डिटेल क्लियर होगा, लेकिन अभी यही कहा जा सकता है कि सरकार किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है.

देखें पूरी खबर

दिल्ली से लौटने के बाद बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेने पत्रकारों से बातचीत की. सीएम ने कहा कि चाईबासा की घटना की पूरी जानकारी ली जाएगी. उसके बाद ही इस मामले पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि गांव के अंदर की बात है बहुत सारी चीजें हैं, कई बातें सरकार के कानों तक आई है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेने न कहा कि यह मामला आपसी रंजिश का भी दिख रहा है, गांव के अंदर कई तरह की बातें आ रही है, सरकार तत्परता के साथ और पूरी निष्पक्षता के साथ अपना काम करेगी.

इसे भी पढ़ें:-झारखंड में पत्थलगड़ी का क्या है इतिहास, डिटेल में जानें पूरी जानकारी

वहीं, कैबिनेट एक्सपेंशन को लेकर उन्होंने कहा कि यह कोई विषय नहीं है, इसमें कोई अड़चन नहीं है. उन्होंने बताया कि बीजेपी को करारी हार मिली है और हमारी मजबूती और हमारी एकता देखकर ज्यादा परेशान है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि विपक्ष अपने षड्यंत्रकारी चरित्र से बाज नहीं आ रहा है, सत्ता पक्ष अपनी रणनीति के तहत काम कर रही है, बहुत जल्द अगले मंत्रियों का शपथ ग्रहण का समय महामहीम से मांगा जाएगा.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details