झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड में पश्चिमी विक्षोभ का असर, 20-21 मार्च को बारिश की संभावना

झारखंड में पश्चिमी विक्षोभ का असर देखने को मिल सकता है. मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार 18 और 19 मार्च को झारखंड का मौसम शुष्क रहेगा.

By

Published : Mar 18, 2021, 5:44 PM IST

Updated : Mar 18, 2021, 5:52 PM IST

मौसम
मौसम

रांची:पश्चिमी विक्षोभ का असर झारखंड में भी देखने को मिल सकता है. झारखंड में 20 और 21 मार्च को वज्रपात और गरज के साथ बारिश की संभावना है. रांची मौसम विज्ञान केंद्र ने इसकी संभावना जताई है.

देखें पूरी खबर.

यह भी पढ़ेंःसुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकार से मांगा जवाब, 3 करोड़ राशन कार्ड रद्द करने और भूख से मौत को बताया गंभीर

मौसम विज्ञान केंद्र के वैज्ञानिक अभिषेक आनंद ने अगले 5 दिनों के मौसम पूर्वानुमान की जानकारी देते हुए कहा है कि 18 और 19 मार्च को झारखंड का मौसम शुष्क रहेगा.

18 मार्च को आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे और 19 मार्च को बादल आसमान में गहराने लगेंगे वहीं 20 मार्च को झारखंड के पश्चिमी और मध्य भाग में हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश के साथ मेघ गर्जन के और वज्रपात की संभावना है.

साथ ही 21 मार्च को भी राज्य के पश्चिमी और मध्य के साथ-साथ दक्षिणी भाग में मध्यम दर्जे की बारिश और गर्जन के साथ वज्रपात की संभावना है. इस दौरान राज्य के तापमान में कोई बड़ी फेरबदल होने की संभावना कम ही जताई जा रही है.

Last Updated : Mar 18, 2021, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details