झारखंड

jharkhand

मध्य प्रदेश पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे की शादी में की शिरकत

By

Published : Feb 18, 2020, 11:42 PM IST

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला इंदौर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे की शादी में शिरकत करने पहुंचे. लोकसभा अध्यक्ष कई अन्य कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे.

Arjun Munda, अर्जुन मुंडा
अर्जुन मुंडा, केंद्रीय मंत्री

इंदौर: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे की शादी में शिरकत करने कई वीआईपी इंदौर पहुंच रहे हैं. लोकसभा स्पीकर ओम बिरला व झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा भी इंदौर पहुंचे चुके हैं. लोकसभा अध्यक्ष कई अन्य कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे.

देखें पूरी खबर

कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र कल्पेश विजयवर्गीय के विवाह समारोह में भाग लेने के लिए देशभर के कई राजनेता इंदौर पहुंच रहे हैं, तकरीबन 42 से अधिक वीआईपी शादी समारोह में शिरकत करेंगे. जिनमें लोकसभा स्पीकर ओम बिरला सहित अन्य वीआईपी शामिल हैं. ओम बिरला अपने समय अनुसार इंदौर पहुंचे और यहां से वो सबसे पहले जैन आचार्य विद्यासागर के दर्शन करने पहुंचे, इसके बाद उनके कई जगह पर कार्यक्रम थे, जिनमें उन्होंने शिरकत की.

रात को शादी समारोह में भाग लेने पहुंचेंगे. शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि, एनआरसी को लेकर देश में राजनीति की जा रही है, उस पर राजनीति नहीं की जाना चाहिए, ये काफी संवेदनशील मुद्दा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details