झारखंड

jharkhand

रांची: जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दो पिस्टल और खोखा बरामद

By

Published : May 1, 2021, 10:44 AM IST

राजधानी रांची के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की शाम जमीन कारोबारी धर्मदेव साहू उर्फ गब्बर की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली कारोबारी के सीने में लगी थी. गब्बर के खिलाफ आर्म्स एक्ट के अलग-अलग मामले दर्ज हैं.

businessman shot dead in ranchi
रांची: जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दो पिस्टल और गोलियों का खोखा बरामद

रांची:बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की शाम जमीन कारोबारी धर्मदेव साहू उर्फ गब्बर की गोली मारकर हत्या कर दी. रांची एयरपोर्ट से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर इस वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक पर आए चार हथियारबंद अपराधी वहां से फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें-NIA का खुलासाः एक करोड़ के इनामी अनल ने रची थी चार पुलिसकर्मियों की हत्या की साजिश

जानकारी के मुताबिक धर्मदेव साहू गब्बर हुंडरू का रहने वाला था और शुक्रवार की देर शाम अपने घर से निकला था. इसी दौरान हुंडरू मुख्य सड़क पर दो बाइक पर चार हथियारबंद अपराधी पिस्तौल लहराते हुए पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग भागने लगे, वहां अफरा तफरी मच गई थी. अपराधियों ने गोली मारने के बाद वहां से आराम से निकल गए. घटना की सूचना मिलने के बाद एयरपोर्ट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटनास्थल से दो पिस्टल और गोलियों के 10 खोखे बरामद किए हैं. पुलिस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि 5 एकड़ जमीन पर विवाद का चल रहा है. इतना ही नहीं, धर्मदेव साहू उर्फ गब्बर का अपराधिक इतिहास रहा है. उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के अलग-अलग मामले दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि एक ही जमीन पर दो कब्जे दार का विवाद था, जिसमें एक वक्त से धर्मदेव काम करवा रहा था. अलग-अलग पहलुओं पर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details