झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 18, 2019, 3:11 PM IST

ETV Bharat / state

रांची में बच्चे का सर कटा शव मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

रांची में अरगोड़ा स्थित मुक्तिधाम के पास एक बच्चे का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

रांची में बच्चे का सर कटा शव मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
जांच करते पुलिस

रांचीः राजधानी के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित मुक्तिधाम के पास एक बच्चे का कटा हुआ सर मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों के अनुसार जानवर किसी मांस के टुकड़े को नोच रहे थे. उन्होंने जानवरों को मारकर वहां से भगाया और जब नजदीक से देखा तो चौंक गए कि एक बच्चे का सिर वहां पड़ा हुआ था. इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार को मामले की जानकारी दी.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- गुमला में बारिश ने बढ़ाई ठंड, प्रशासन ने अब तक नहीं की है अलाव की व्यवस्था

जांच में जुटी पुलिस

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम आनन-फानन में मौके पर पहुंची और बच्चे के सर को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बच्चे के सर को देखकर ऐसा लगता है कि उसकी उम्र एक से डेढ़ साल की होगी. ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि किसी ने जादू टोना के लिए कहीं बच्चे की बलि तो नहीं दे दी. यह भी माना जा रहा है कि किसी ने नवजात बच्चे को पुल के नीचे फेंक दिया हो और जानवरों ने उसे नोच डाला हो. लेकिन दोनों ही बातों में इतना तो तय है कि बच्चे की हत्या करके शव को फेंका गया होगा. इस दौरान नवजात का सर कटा शव मिलने की सूचना पर इलाके के लोग पुल के पास जमा हो गए थे, जिसकी वजह से काफी देर तक बाईपास सड़क जाम रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details