झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांचीः कलेक्ट्रेट परिसर में रक्तदान शिविर आयोजित, डीसी ने की तारीफ

रांची के डीसी छवि रंजन ने सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदान किया. डीसी ने कहा कि रक्तदान जीवनदान हैं. रक्त की एक बूंद किसी की भी जिंदगी बचा सकती हैं.

By

Published : Apr 5, 2021, 6:15 PM IST

रांची
रक्तदान करते रांची के डीसी छवि रंजन

रांचीः जिले के डीसी छवि रंजन ने सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदान किया. रक्तदान करने के बाद डीसी ने राजधानीवासियों से अपील करते हुए कहा कि रक्तदान में हिस्सा लेकर जीवनदान में अपना योगदान दें. रक्तदान महादान है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः45 वर्ष के शिक्षकों के टीकाकरण को लेकर कई परेशानी, विभाग का इस ओर नहीं है ध्यान

डीसी छवि रंजन ने कहा कि रक्तदान जीवनदान होता हैं. रक्त की एक बूंद किसी की भी जिंदगी बचा सकता हैं. उन्होंने कहा कि रक्तदान शिविर में कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है. लोग बेहिचक यहां रक्तदान कर सकते हैं. रक्तदान करने से किसी तरह की शारीरिक कमजोरी नहीं होती है.

जिला प्रशासन की पहल पर सदर अस्पताल और झारखंड राज्य कंट्रोल सोसाइटी की ओर से शिविर का आयोजन किया है. कलक्ट्रेट परिसर के ब्लॉक-ए में दो दिनों तक शिविर लगा रहेगा, जिसमें शहरवासी स्वेच्छा से पहुंचकर रक्तदान कर सकते हैं. इस मौके पर कलेक्ट्रेट के विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों और कर्मियों ने भी रक्तदान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details