झारखंड

jharkhand

नवीन जायसवाल पर बीजेपी ने जताया भरोसा, रांची लौटने पर कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

By

Published : Nov 11, 2019, 9:36 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव-2019 के लिए बीजेपी ने 52 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. जिसमें बीजेपी की हॉट सीट मानी जानेवाली हटिया विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक नवीन जायसवाल को पार्टी से टिकट मिलने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. वहीं, सोमवार को दिल्ली से रांची लौटने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने विधायक का जोरदार स्वागत किया.

बीजेपी कार्यकर्ता

रांची: विधानसभा चुनाव के लिए झारखंड की 81 सीटों में से 52 सीटों पर बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. जिसमें बीजेपी की हॉट सीट मानी जानेवाली हटिया विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान विधायक नवीन जायसवाल को पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है. पार्टी से टिकट लेकर रांची लौटे हटिया विधायक को कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया.

देखें पूरी खबर

दिल्ली में आयोजित बीजेपी कोर कमेटी की बैठक के बाद 52 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया गया. पार्टी की ओर से नाम का ऐलान होते ही सभी उम्मीदवार अपने-अपने क्षेत्रों में चुनाव की तैयारी के लिए लगातार दिल्ली से रांची वापस पहुंच रहे हैं. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता अपने नेता के स्वागत में एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को हटिया विधायक और बीजेपी प्रत्याशी नवीन जायसवाल टिकट मिलने के बाद रांची लौटे. इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ रांची एयरपोर्ट पहुंचकर नवीन जायसवाल का स्वागत किया और टिकट मिलने की खुशी में ढोल-नगाड़ो के साथ मिठाई भी बांटे.

ये भी पढ़ें:- BJP ने 52 सीटों पर किया प्रत्याशियों के नाम का ऐलान, CM- पूर्वी जमशेदपुर और गिलुआ चक्रधरपुर से उम्मीदवार

बीजेपी की हॉट सीट हटिया विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी कर रही सीमा शर्मा को तगड़ा झटका लगा है. रविवार देर शाम बीजेपी की जारी सूची में इस सीट से विधायक नवीन जायसवाल पर पार्टी ने भरोसा जताया है. जिससे इस सीट पर बीजेपी से टिकट की दावेदारी करने वाली सीमा शर्मा काफी निराश नजर आई, लेकिन पार्टी काफी विचार-विमर्श करने के बाद नवीन जायसवाल पर फिर से भरोसा जताते हुए उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं, नवीन जायसवाल ने बताया कि वह हटिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की टिकट पर जीत की हैट्रिक लगाएंगे और पार्टी के 65 पार का लक्ष्य में अहम भूमिका निभाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details