झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बीजेपी के टिफिन बैठक से टिफिन गायब, जानिए उठ रहे सवाल पर बीजेपी का क्या है जवाब

बीजेपी अपने महासंपर्क अभियान के तहत कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए टिफिन बैठक कर रही है. रांची विधायक सीपी सिंह के आवास पर भी इसी तरह की बैठक की गई. हालांकि इस बैठक से टिफिन गायब रही.

By

Published : Jun 9, 2023, 1:39 PM IST

Updated : Jun 9, 2023, 1:47 PM IST

BJP workers did not reach with tiffin in tiffin meeting
BJP workers did not reach with tiffin in tiffin meeting

सीपी सिंह, बीजेपी विधायक

रांची: बीजेपी इन दिनों महासंपर्क अभियान के तहत टिफिन बैठक आयोजित कर रही है. झारखंड के सभी विधानसभा में आयोजित हो रहे इस टिफिन बैठक के जरिए पुराने कार्यकर्ता और नेताओं को ना केवल सम्मानित किया जा रहा है, बल्कि उनके पार्टी के लिए किए गए उनके योगदान की जानकारी सक्रिय कार्यकर्ताओं को दी जा रही है.

ये भी पढ़ें:2024 के लिए बीजेपी की तैयारी को कांग्रेस ने बताया हवा हवाई, पुराने नेताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए अपना रही ये तरीका

बीजेपी झारखंड के सभी विधानसभा क्षेत्र में टिफिन बैठक आयोजित कर पुराने कार्यकर्ताओं और नेताओं को ना केवल सम्मानित कर रही है बल्कि पार्टी के लिए उनके योगदान की जानकारी सक्रिय कार्यकर्ताओं को दी जा रही है. इस टिफिन बैठक में कार्यकर्ताओं और नेताओं को खुद टिफिन लाने को कहा गया है. इन लोगों के द्वारा लाए गए टिफिन को एक दूसरे को खिलाकर प्रेम और सद्भाव का संदेश देने की कोशिश की जा रही है.

टिफिन बैठक में टिफिन गायब:बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर रांची महानगर बीजेपी के द्वारा विधायक सीपी सिंह के आवास पर गुरुवार शाम टिफिन बैठक आयोजित की गयी. यह बैठक कहने को टिफिन बैठक थी, मगर इस बैठक से टिफिन गायब था. कार्यकर्ताओं के द्वारा एक भी टिफिन नहीं लाया गया. बल्कि सीपी सिंह के द्वारा होटल से समोसा, लस्सी और मिठाई मंगवाकर टिफिन बैठक की औपचारिकता पूरी करवाई गई.

बैठक में कुछ पुराने नेताओं और कार्यकर्ताओं को जरूर सम्मानित किया गया और उनके कार्यों की सराहना की गई. टिफिन बैठक को संबोधित करते हुए विधायक सीपी सिंह ने इसके उदेश्य पर प्रकाश डालते हुए पुराने कार्यकर्ताओं और नेताओं के योगदान की सराहना की. टिफिन बैठक में महानगर भाजपा अध्यक्ष केके गुप्ता, पूर्व सांसद अजय मारु, प्रेम मित्तल, मनोज मिश्र सहित पार्टी के बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे. इस बैठक पर झामुमो द्वारा उठाए गए सवाल का जवाब देते हुए सी पी सिंह ने कहा कि झामुमो धनवान लोगों की पार्टी है, हमारी तो गरीबों की पार्टी है ऐसे में टिफिन साझा करके ही पार्टी की बैठक होगी.

बोकारो और हजारीबाग में लक्ष्मीकांत वाजपेयी करेंगे टिफिन बैठक:जनसंपर्क अभियान में प्रदेश भाजपा प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी भी इन दिनों जुटे हुए हैं. जिसके तहत वे 09 और 10 जून को बोकारो और हजारीबाग दौरे पर रहेंगे. लक्ष्मीकांत वाजपेयी करीब 3 बजे प्रेसवार्ता करेंगे और 4 बजे अपराह्न बोकारो के अम्बे गार्डन होटल में बोकारो विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक में भाग लेंगे. वहीं, 10 जून को बीजेपी प्रदेश प्रभारी हजारीबाग में 1.30 बजे अपराह्न में विधायक मनीष जायसवाल के आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. 3 बजे अपराह्न हजारीबाग में लोकसभा क्षेत्र स्तरीय जनसभा को संबोधित करेंगे. इसी तरह राष्ट्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह रैना 9 जून को लातेहार और 10 जून को चतरा जिला के प्रवास पर रहेंगे.

Last Updated : Jun 9, 2023, 1:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details