झारखंड

jharkhand

JMM की बदलाव रैली पर बीजेपी का हमला, कहा- झामुमो की घट रही लोकप्रियता, रैली में भी नहीं जुट रही भीड़

By

Published : Oct 19, 2019, 8:43 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर रैलियों का दौर जारी है. रांची में शनिवार को जेएमएम ने बदलाव यात्रा का आयोजन किया. इस महारैली को लेकर बीजेपी ने जेएमएम के जनाधार पर सवाल उठाया है. बीजेपी ने कहा की महारैली में आए लोगों की संख्या हास्यपद थी.

आदित्य साहू, बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष

रांचीः प्रदेश में शनिवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा की बदलाव महारैली हुई. जेएमएम की इस महारैली को सत्तारूढ़ बीजेपी ने आड़े हाथों लिया है. बीजेपी ने कहा कि इस महारैली से यह साफ हो गया है कि झारखंड के लोग झामुमो को पसंद नहीं कर रहे हैं. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा का जो स्वभाव रहा है, वह आम जनता जानती है. रैली में आए लोगों की संख्या से स्पष्ट हो गया कि झामुमो को अब कोई पसंद नहीं करता.

देखें पूरी खबर

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू ने कहा कि जिस तरह की भीड़ शनिवार को देखने को मिली वह हास्यास्पद है. पहले भी झामुमो की रैलियां होती रही हैं लेकिन इतनी कम भीड़ कभी देखने को नहीं मिली. उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग अब झामुमो के झांसे में नहीं आने वाले और लोगों ने यह बात क्लियर कर दी है. उन्होंने कहा कि हैरत की बात यह है कि यह रैली राज्यभर के लोगों की थी, लेकिन आने वालों की संख्या देखकर झामुमो का दावा हास्यास्पद लगता है.

ये भी पढ़ें-एक अनोखा रिकॉर्ड, ज्यादा वोटर वाले विधानसभा में BJP की पकड़, कम वोटर वाले क्षेत्रों में JMM हावी

रांची में आयोजित हुई थी बदलाव महारैली
दरअसल, शनिवार को राजधानी के हरमू मैदान में झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बदलाव महारैली का आयोजन किया. इससे पहले लगभग 1 महीने तक पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष और झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने राज्य भर में बदलाव यात्राएं की. रैली में झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन समेत उनकी पत्नी रूपी सोरेन, पार्टी के सांसद विजय हांसदा और सभी विधायक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details