झारखंड

jharkhand

सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस-JMM को जमकर कोसा, कहा- लूट के लिए बना महागठबंधन

By

Published : Dec 8, 2019, 3:00 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर उन्होंने कांग्रेस और जेएमएम के खिलाफ जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और जेएमएम के अध्यक्ष अपने सीट बचाने में नाकामयाब रहेंगे.

BJP national spokesperson Sudhanshu Trivedi reached Ranchi in context of jharkhand electionझारखंड विधानसभा चुनाव, झारखंड विधानसभा चुनाव 2019, झारखंड इलेक्शन, झारखंड महासमर,  सुधांशु त्रिवेदी
सुधांशु त्रिवेदी

रांची:झारखंड विधानसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के बड़े नेताओं का प्रदेश दौरा लगातार जारी है. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी रविवार को रांची पहुंचे. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर उन्होंने कांग्रेस और जेएमएम के खिलाफ जमकर निशाना साधा.

देखें पूरी खबर


'रघुवर सरकार ने बहाई विकास की गंगा'
इस दौरान सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के दो चरण का मतदान हो चुका है और इन दोनो चरणों के चुनाव से यह स्पष्ट है कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि आदिवासी, महिला, युवाओं के लिए राज्य सरकार ने अनेक काम किए हैं. रघुवर सरकार के कार्यकाल में विकास को अकल्पनीय गति मिली है. इसलिए जीत बीजेपी को ही मिलेगी.

ये भी पढ़ें: सरयू राय ने दी रघुवर दास को चेतावनी, कहा- EVM में गड़बड़ी की तो अंजाम बुरा होगा


'बीजेपी बनाएगी सरकार'
दूसरे दलों पर निशाना साधते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि चुनाव में आरजेडी, कांग्रेस और जेएमएम के अध्यक्ष अपने सीट बचाने में नाकामयाब रहेंगे. वहीं जेवीएम और आजसू बस हैसियत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे है. झारखंड में सरकार बनाने के लिए सिर्फ बीजेपी ही चुनाव लड़ रही है.


'हेमंत सोरेन आदिवासियों की जमीन हड़पने में जुटे'
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जमीन हड़पने में जेएमएम का अदभुत रिकॉर्ड रहा है. सीएनटी-एसपीटी एक्ट का उलंघन करके उन्होंने जमीन की रजिस्ट्री कराई. ग्राम सभा से बालूघाट के ठेके उद्योगपतियों को दे दिए लेकिन बालू घाट का पैसा कहां गया इस सवाल का जबाब देने में जेएमएम नाकाम रही है. उन्होंने कहा कि जो अपने आपको आदिवासी का संपरक्षक बताता है असल में उसी ने आदिवासियों के शोषण का काम सबसे अधिक किया है. वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पार्टी परिवार की पार्टी है वो स्वतंत्रता की बात कहां से करती है.

ये भी पढ़ें: सब पार्टियां कर रही है जीत के दावे, जनता के हाथ में सबकी किस्मत


चुनाव लड़ने का सबको अधिकार
सरयू राय के चुनाव लड़ने के सवाल पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पार्टी ने उनके खिलाफ संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री रघुवर दास भारी मतों से जमशेदपुर पूर्वी सीट से जीतेंगे और विरोधियों को चारों खाने चित होना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही ईवीएम पर सवाल उठाती रही है लेकिन समय आने पर इसका जवाब जनता ही देगी.

गठबंधन पर सुधांशु त्रिवेदी ने क्या कहा


गठबंधन पर साधा निशाना
इस दौरान सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस और जेएमएम के गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन का उद्देश्य सिर्फ झारखंड को लूटना है. इनका गठबंधन वर्षों से यही करता आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details