झारखंड

jharkhand

बीजेपी के विधायक दल की बैठक शुरू, मरांडी बन सकते हैं नेता

By

Published : Feb 24, 2020, 1:42 PM IST

Updated : Feb 24, 2020, 1:52 PM IST

रांची में प्रमुख विपक्षी दल भाजपा के विधायक दल की बैठक बीजेपी स्टेट हेड क्वार्टर में हो रही है. बैठक में बाबूलाल मरांडी के नाम पर औपचारिक रुप से मुहर लगनी है. पर्यवेक्षक राष्ट्रीय महामंत्री पी मुरलीधर राव भी रांची पहुंच चुके हैं.

बीजेपी के विधायक दल की बैठक
BJP Legislature Party meeting begins in ranchi

रांची: प्रदेश में प्रमुख विपक्षी दल भाजपा के विधायक दल की बैठक बीजेपी स्टेट हेड क्वार्टर में हो रही है. बैठक में झारखंड विधानसभा के पार्टी के सभी विधायक उपस्थित हैं.

देखें पूरा वीडियो

विधायक दल के नेता के चयन के लिए बीजेपी ने राष्ट्रीय महामंत्री पी मुरलीधर राव को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है, साथ ही झारखंड विधानसभा में चुनाव के प्रभारी ओपी माथुर और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह भी बैठक में मौजूद रहेंगे. बैठक में बाबूलाल मरांडी के नाम पर औपचारिक रुप से मुहर लगनी है.

एयरपोर्ट पर पी मुरलीधर राव

ये भी पढ़ें-बाबूलाल मरांडी हुए एक्सपोज, बॉरो प्लेयर के सहारे सदन में है बीजेपी: सत्ता पक्ष

2019 में हुए विधानसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद पार्टी ने अभी तक अपने विधायक दल के नेता का चयन नहीं किया था. उम्मीद जताई जा रही है कि विधायक दल के नेता के चयन के बाद प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर भी सहमति बनेगी. हालांकि प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा दिल्ली से होनी है.

बैठक में बीजेपी के विधायकों का आना शुरू हो गया है. प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा समेत पार्टी के विधायक अनंत ओझा, नीरा यादव, राज सिन्हा और नीलकंठ सिंह मुंडा समेत कई विधायक पहुंच चुके हैं.

Last Updated : Feb 24, 2020, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details