झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जानिए, बीजेपी नेता आदित्य साहू ने क्यों किया मांडर विधानसभा उपचुनाव में गंगोत्री कुजूर की जीत का दावा

झारखंड में मांडर विधानसभा उपचुनाव की सरगर्मी तेज है. सभी दल अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी नेता आदित्य साहू ने भी मांडर विधानसभा उपचुनाव में गंगोत्री कुजूर की जीत का दावा किया है. रांची में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मांडर की जनता भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मतदान करेगी और मौजूदा सरकार को सबक सिखाएगी.

By

Published : Jun 21, 2022, 5:12 PM IST

BJP leader Aditya Sahu claims victory of Gangotri Kujur in Mandar assembly by election
बीजेपी नेता आदित्य साहू

रांचीः राज्यसभा सांसद और बीजेपी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने मांडर विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर के जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा है कि मांडर विधानसभा की जनता भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मतदान करेगी. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी नेता आदित्य साहू ने ये बातें कही. उन्होंने कहा कि जनता को बरगलाकर कांग्रेस, झामुमो और राजद ने सत्ता पर आसीन तो हो गये मगर अब जनता जान गई है.

इसे भी पढ़ें- मांडर के चुनावी महासमर में उतरे सीएम हेमंत सोरेन, कांग्रेस प्रत्याशी शिल्पी नेहा तिर्की के लिए मांगे वोट

राज्यसभा सांसद और बीजेपी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने मांडर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर के जीत का दावा किया है. उन्होंने सत्तारूढ़ कांग्रेस, झामुमो और राजद पर जनता को बरगालाकर सत्ता पर काबिज होने का आरोप लगाया. आदित्य साहू ने मांडर विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के चुनाव प्रचार के दौरान भीड़ नहीं के बराबर होने का दावा करते हुए कहा कि हालत यह थी कि मुख्यमंत्री खुद जनता को बुलाकर बात करने लगे थे.

बीजेपी नेता आदित्य साहू


ढाई साल में ढाई कदम नहीं हुआ विकासः आदित्य साहू ने बंधु तिर्की पर निशाना साधते हुए कहा कि ढाई वर्षों में ढाई कदम भी मांडर में विकास नहीं हुआ और अंत में खुद भ्रष्टाचार के आरोप में फंसकर सदस्यता गंवा दी. ऐसे में मांडर की जनता भ्रष्टाचार के खिलाफ और सरकार के कामकाज के विरोध में मतदान करने का मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि बंधु तिर्की की बेटी सबकी बेटी है मगर उसे क्षेत्र का क्या ज्ञान है जिसे चुनाव मैदान में उतारकर कांग्रेस मांडर की जनता को विकास का वादा कर रही है.

कांग्रेस ने एक बार फिर बंधु तिर्की की बेटी को चुनाव मैदान में लाकर वंशवाद को चरितार्थ किया है. बीजेपी वंशवाद में विश्वास नहीं करती है इसलिए गंगोत्री कुजूर जैसी संघर्षशील महिला को मांडर विधानसभा में उतारी है, जिसकी जीत पक्की है. गंगोत्री कुजूर की जीत सुनिश्चित कराने में हमारे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, अन्नपूर्णा देवी, राज्यसभा सांसद समीर उरांव सहित पार्टी के सभी बड़े छोटे कार्यकर्ता नेता लगे हुए हैं और हर हाल में गंगोत्री कुजूर मांडर में जीतेंगी. उन्होंने कहा कि मांडर की जनता पीएम मोदी के द्वारा चलाए जा रहे गरीबों के योजना और गंगोत्री कुजूर के व्यक्तित्व को ध्यान में रखकर मतदान करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details