झारखंड

jharkhand

राज्य में कानून व्यवस्था चौपट, सरकार अपराधियों पर लगाए लगामः आदित्य साहू

By

Published : Feb 3, 2021, 7:56 PM IST

चतरा में भाजपा नेता प्रह्लाद सिंह पर अपराधियों की ओर से दिनदहाड़े गोलीबारी की भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने निंदा की है. उन्होंने बुधवार को कहा कि ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष और भाजपा नेता प्रह्लाद सिंह को अपराधियों ने जिस प्रकार से दौड़ाकर गोली मारी है, इससे स्पष्ट होता है कि राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है.

BJP General Secretary
आदित्य साहू

रांचीःचतरा में भाजपा नेता प्रह्लाद सिंह पर अपराधियों की ओर से दिनदहाड़े गोलीबारी की भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने निंदा की है. उन्होंने बुधवार को कहा कि ट्रक ओनर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष और भाजपा नेता प्रह्लाद सिंह को अपराधियों ने जिस प्रकार से दौड़ाकर गोली मारी है, इससे स्पष्ट होता है कि राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है. उन्होंने कहा कि अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि प्रह्लाद सिंह को बचाने आए युवक मनोज चौधरी को भी अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया. दोनों प्रह्लाद सिंह और युवक मनोज चौधरी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-कोरोना वैक्सीन के साइड इफेक्ट से नहीं हुई मनु पाहन की मौत, जांच के बाद होगा स्पष्ट: सिविल सर्जन

आदित्य साहू ने कहा कि सरकार और पुलिस प्रशासन अपराधियों पर नकेल कसने में असफल है. राज्य भर में लगातार भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं और सरकार आंख मूंदकर सोई हुई है. अपराधियों का तांडव इतना बढ़ गया है कि प्रत्येक दिन हत्या मर्डर बलात्कार जैसी घटनाएं सामने आ रहीं हैं. साहू का आरोप है कि रोजाना पांच से ज्यादा लोगों की हत्या हो रही है. सरकार आपराधिक घटनाओं को रोकने में विफल है. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार जब से आई है तब से अपराधी बेलगाम हो गए हैं. राज्य में अपराध का ग्राफ बढ़ा है. इससे पूर्व की रघुवर सरकार ने अपराधियों पर नकेल कस रखी थी. कानून व्यवस्था के भय से जो अपराधी झारखंड छोड़कर भाग गए थे, वे आज झारखंड में अपना डेरा डाल चुके हैं. उन्होंने मांग की कि हेमंत सरकार जल्द उग्रवाद और अपराध पर लगाम लगाए नहीं तो झारखंड की जनता सड़कों पर उतर कर राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन करने को विवश होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details