झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामटहल चौधरी से चुनाव के लिए मिला है आशीर्वाद: संजय सेठ

रांची लोकसभा संसदीय क्षेत्र को लेकर सभी दल अपने-अपने जीत का दावा कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी संजय सेठ को अपना प्रत्याशी बनाया है. जबकि बीजेपी से नाराज चल रहे रामटहल चौधरी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है.

By

Published : Apr 15, 2019, 6:13 PM IST

रामटहल चौधरी से चुनाव के लिए मिला है आशीर्वाद

रांची: संसदीय क्षेत्र को लेकर सभी दल अपने-अपने जीत का दावा कर रहे हैं, जबकि बीजेपी ने एक तरफ संजय सेठ को अपना प्रत्याशी बनाया है, तो वहीं दूसरी तरफ नाराज चल रहे रामटहल चौधरी ने निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. दोनों प्रत्याशी 16 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

रामटहल चौधरी से चुनाव के लिए मिला है आशीर्वाद

खादी बोर्ड अध्यक्ष संजय सेठ ने कहा कि रामटहल चौधरी हमारे बड़े भाई हैं ओर उनका आशीर्वाद हमें पहले ही मिल चुका है. आगे संजय सेठ ने कहा कि अबकी बार मोदी सरकार होगा चार सौ से पार, लेकिन कहीं ना कहीं रामटहल चौधरी के निर्दलीय लड़ने से बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

वहीं, टिकट कट जाने से बीजेपी से नाराज चल रहे हैं वर्तमान सांसद रामटहल चौधरी ने कहा कि अभी नामांकन बाकी है. साथ ही भगवान श्रीराम का उन्हें हमेशा से ही आशीर्वाद मिलता रहा है और इस बार भी मिलेगा. आगे उन्होंने कहा कि अभी बीजेपी के प्रत्याशी का मैदान में उतरना बाकी है. उसके बाद देखा जाएगा कि लड़ाई किस तरह का होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details