झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 21, 2019, 6:41 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी का कांग्रेस पर आरोप, राजीव गांधी की श्रद्धांजलि सभा का कांग्रेस ने किया राजनीतिकरण

बीजेपी ने कांग्रेस पर श्रद्धांजलि सभा में राजनीतिक करने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने कांग्रेस पर राजनीतिक तौर पर धर्म गुरुओं का कथित रूप से इस्तेमाल करने को दुर्भाग्यपूर्ण माना है, साथ ही बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रार्थना सभा में राजनीतिक बातें करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा रही है.

बीजेपी ने कांग्रेस पर श्रद्धांजलि सभा में राजनीति करने का लगाया आरोप

रांची:प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी ने विपक्षी कांग्रेस पर श्रद्धांजलि सभा के दौरान राजनीति करने का आरोप लगाया है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जन्मदिवस के मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में कांग्रेस ने धर्म गुरुओं का भी राजनीतिक इस्तेमाल किया है.

देखें पूरी खबर

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा कि राजनीतिक तौर पर धर्म गुरुओं का कथित रूप से इस्तेमाल करना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि राजीव गांधी को याद करने के लिए कांग्रेस द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा के दौरान सर्व धर्म प्रार्थना के नाम पर मौजूदा केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया गया.

इसे भी पढ़ें:-आजसू का चुनावी हथकंडा, आजसू लिखी कुर्सी बांट रहे हैं सुदेश

प्रवीण प्रभाकर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रार्थना सभा में राजनीतिक बातें करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा रही है. वहीं, प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री और झारखंड विकास मोर्चा के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि मोमेंटम झारखंड को लेकर मरांडी का बयान तथ्यहीन है. प्रवीण प्रभाकर ने कहा कि राज्य सरकार ने उस इवेंट के बाद 72 हजार करोड़ का निवेश किया है, जिसमें से फूड प्रोसेसिंग यूनिट और टैक्सटाइल इंडस्ट्री में भी निवेश हुआ है और उसके उत्पादन इकाइयां स्थापित होने जा रही है. उन्होंने कहा कि फूड प्रोसेसिंग यूनिट की 70 से अधिक इकाइयां लग चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details