झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 19, 2021, 12:19 PM IST

Updated : Aug 19, 2021, 4:22 PM IST

ETV Bharat / state

#JeeneDo: रिम्स में पुलिसकर्मी की बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

रांची के बरियातू थाने ( Bariatu police station ) की पुलिस ने दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोपी एक शख्स अरिउल शेख को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी रिम्म में लैब टेक्नीशियन के रूप में कार्यरत है. पुलिस ने बताया कि ईएनटी वार्ड में इलाज करा रही युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है जिसे जेल भेज दिया है.

Bariatu police arrested accused of rape
रिम्स में पुलिसकर्मी के बहन के साथ दुष्कर्म का प्रयास

रांचीःरिम्स में कार्यरत लैब टेक्नीशियन अरिउल शेख को बरियातू थाने ( Bariatu police station ) की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अरिउल ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया था. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती झारखंड आर्म्ड फोर्स में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी की बहन है.

यह भी पढ़ेंःअपने राजनीतिक सलाहकार पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर बाबूलाल ने उठाए सवाल, झामुमो ने किया पलटवार

ईएनटी वार्ड के बाथरूम की वारदात

रिम्स के ईएनटी वार्ड में पीड़ित युवती का इलाज चल रहा था. इस दौरान कई बार आरोपी अरिउल ने युवती के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की. बुधवार की देर रात युवती बाथरूम गई तो अरिउल भी बाथरूम के अंदर आ गया और दरवाजा बंद कर दुष्कर्म का प्रयास किया. आरोपी से बचने के लिए पीड़ित युवती चीखने-चिल्लाने लगी तो युवती के परिजन और अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजन भागे-दौड़े वहां पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो गया.

पुलिस पोस्ट को दी गई घटना की जानकारी

घटना की जानकारी झारखंड आर्म्ड फोर्स में कार्यरत पीड़ित युवती की बहन ने रिम्स परिसर स्थित पुलिस पोस्ट में दी. शिकायत मिलते ही पुलिस और डॉक्टर सक्रिय हो गए और आरोपी की तलाश में जुट गए. पुलिस ने अस्पताल परिसर से ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी को भेजा गया जेल

बरियातू थाना प्रभारी सपन ने बताया कि पीड़ित युवती के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर तत्काल कार्रवाई की गई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Aug 19, 2021, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details