झारखंड

jharkhand

बंधु तिर्की और प्रदीप यादव का दावा, JVM के दो तिहाई विधायकों की सहमति पर हुआ है कांग्रेस में विलय

By

Published : Feb 27, 2020, 7:43 PM IST

रांची स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की ने जेवीएम के कांग्रेस में विलय का दावा किया है. उन्होंने इससे संबंधित जेवीएम के दो तिहाई विधायकों की सहमति और कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष समेत विधायक दल के नेता की सहमति से जुड़ा पत्र विधानसभा अध्यक्ष को भेजा है.

Bandhu-Pradeep, बंधु-प्रदीप
प्रदीप यादव और बंधु तिर्की

रांची:विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की ने एक बार फिर दावा किया है कि झारखंड विकास मोर्चा का विलय कांग्रेस में हुआ है. इससे संबंधित जेवीएम के दो तिहाई विधायकों की सहमति और कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष समेत विधायक दल के नेता की सहमति से जुड़ा पत्र विधानसभा अध्यक्ष को भेजा गया है. अब निर्णय विधानसभा अध्यक्ष को लेना है.

देखें पूरी खबर

विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा सहमति पत्र

दरअसल, विधायक प्रदीप यादव और बंधु तिर्की गुरुवार को पहली बार कांग्रेस स्टेट हेड क्वार्टर पहुंचे थे. जहां उन्होंने जेवीएम के कांग्रेस में विलय के सवाल पर कहा कि जेवीएम का विलय कांग्रेस में हुआ है न कि बीजेपी में. विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि जेवीएम के दो तिहाई विधायकों की सहमति के साथ-साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक दल के नेता की सहमति से जुड़ा पत्र विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा गया है.

ये भी पढ़ें-बंधु तिर्की और प्रदीप यादव पहुंचे कांग्रेस कार्यालय, कहा- कांग्रेस जैसी बड़ी गंगा से राज्य को सींचने का करेंगे काम

विधानसभा अध्यक्ष को लेना है फैसला

अब विधानसभा अध्यक्ष आगे फैसला लेंगे. वहीं, विधायक बंधु तिर्की ने कहा कि जेवीएम का विलय कांग्रेस में हो गया है. अब विधानसभा अध्यक्ष को आगे निर्णय लेना है. उन्होंने कहा कि बीजेपी क्या कहती है. उसकी कोई चिंता नहीं है, अब कांग्रेस पार्टी को मजबूत करते हुए अपना काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details