झारखंड

jharkhand

दिल्ली से रांची पहुंचे बाबूलाल मरांडी, बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर होम क्वॉरेंटाइन का लगा मोहर

By

Published : Jul 20, 2020, 6:29 AM IST

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी रविवार को देर शाम दिल्ली से रांची पहुंचे. रांची पहुंचने के बाद बाबूलाल मरांडी को राजधानी के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर होम क्वॉरेंटाइन रहने के लिए हाथ पर मोहर लगाई गई.

दिल्ली से रांची पहुंचे बाबूलाल मरांडी
babulal-marandi-got-home-quarantine-stamp-at-ranchi-birsa-munda-airport

रांची:भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी रविवार को देर शाम दिल्ली से रांची पहुंचे. रांची पहुंचने के बाद बाबूलाल मरांडी को राजधानी के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर होम क्वॉरेंटाइन रहने के लिए हाथ पर मोहर लगाई गई. राज्य सरकार की ओर से दिए गए दिशा-निर्देश के बाद यह तय किया गया है कि जो भी लोग अगल राज्यों से झारखंड पहुंचेंगे, उन्हें एयरपोर्ट पर होम क्वॉरेंटाइन रहने की सलाह दी जाएगी.

कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी

बता दें कि बाबूलाल मरांडी पिछले तीन-चार दिनों से दिल्ली में थे और वह देश के गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई बड़े भाजपाई नेताओं से मुलाकात किए हैं. बाबूलाल के मुलाकात को लेकर झारखंड के भी राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. जिस प्रकार से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. ऐसे में एहतियात के तौर पर आम से लेकर खास लोगों के साथ हर तरह के नियमों का पालन किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर: पलामू टाइगर रिजर्व में हथिनी की मौत पर सीएम को पत्र, सरयू राय ने की जांच की मांग

मरांडी के दाहिने हाथ पर लगा मोहर

इसी को लेकर रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर राज्य के दिग्गज नेता और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को भी नियमों के तहत होम क्वॉरेंटाइन की मोहर उनके हाथ पर लगाई गई, ताकि अगर किसी प्रकार वह कहीं से संक्रमित होते हैं तो उनसे किसी और को संक्रमण न फैल सके. फिलहाल राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल मरांडी को एयरपोर्ट पर होम क्वॉरेंटाइन का मोहर उनके दाहिने हाथ में लगाया गया है. इसका मतलब यह है कि बाबूलाल मरांडी अगले 14 दिनों तक अपने घर पर ही रहेंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details