झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 30, 2019, 11:06 PM IST

ETV Bharat / state

तमाड़ में रघुवर सरकार पर जमकर बरसे बाबूलाल मरांडी, कहा- राज्य में शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था गई है चरमरा

झाविमो सुप्रिमो बाबूलाल मरांडी ने तमाड़ में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कहा कि राज्य में शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई हुई है.

तमाड़ में सरकार पर जमकर बरसे बाबूलाल मरांडी, सरकार को किया कटघरे में खड़ा
बाबूलाल मरांडी

रांचीःतमाड़ विधानसभा के अमलेशा मैदान में शनिवार को झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने वर्त्तमान सरकार पर जमकर निशाना साधा. तमाड़ में झाविमो प्रत्याशी प्रेमशाही मुंडा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री सह झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा सरकार में शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई हुई है.

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें-'सबका साथ, सबका विकास' की खुली पोल, आवासीय विद्यालय में छात्राओं को खाने के पड़े लाले

बाबूलाल ने कहा कि सरकारी स्कूलों का विलय कर शिक्षा व्यवस्था चौपट हो गई है. साथ ही स्वास्थ्य कार्ड लेकर गरीब अस्पतालों का चक्कर लगाते रहते हैं, इलाज नहीं हो पाता. स्वास्थ्य कार्ड लेकर गरीब प्राइवेट अस्पतालों में जा नहीं सकते. सरकारी अस्पतालों में गरीबों का इलाज समय पर नहीं होता. सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर की कमी, दवाईयों की कमी से मरीज वापस लौटते हैं. झाविमो की सरकार बनी तो राज्य के सभी सरकारी अस्पतालों में डॉक्टर चिकित्सक और दवाईयां होंगी, पंचायतों में भी स्वास्थ्य जांच की सुविधा होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details