झारखंड

jharkhand

रांचीः सड़क हादसे में ऑटो चालक की हुई थी मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jan 20, 2021, 10:51 PM IST

रांची में सड़क हादसे में एक ऑटो चालक की मौत हो गई थी. इसके विरोध में बुधवार को दो घंटे तक सड़क जामकर परिजनों और मोहल्लेवासियों ने खूब हंगामा किया. इस दौरान मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा और कार चालक को गिफ्तार करने की मांग कर रहे थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुआवजा देने का आश्वासन के बाद स्थानीय लोगों ने जाम हटाया.

Auto driver died in road accident in ranchi
सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत

रांचीःराजधानी के खेलगांव कॉम्प्लेक्स के पास सड़क हादसे में एक ऑटो चालक की मौत के बाद बवाल हो गया. घटना के बाद बुधवार की देर शाम दो घंटे तक सड़क जाम कर परिजनों और मोहल्लेवासियों ने खूब हंगामा किया. इस दौरान मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा और कार चालक को गिफ्तार करने की मांग कर रहे थे.

वहींं सूचना मिलने के बाद खेलगांव सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. मुआवजा देने का आश्वासन के बाद स्थानीय लोगों ने जाम हटाया. इधर, खेलगांव थाने में अज्ञात कार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात एक कार ने ऑटो को सामने से टक्कर मार दी थी. इस दुर्घटना में ऑटो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. मृतक का नाम धूरण मिश्रा था. वह लालगंज का रहने वाला था. धूरण मिश्रा लालगंज में किराए के मकान में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते था. वह मूलरूप से बिहार के बेगूसराय का रहने वाला था.

ऐसे हुआ था हादसा

मंगलवार की रात वह ऑटो लेकर अपने लालगंज स्थित घर जा रहा था. इसी क्रम में एक कार तेज रफ्तार से लालगंज की ओर से आ रही थी. खेलगांव कॉम्प्लेक्स के पास कार चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और सीधे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. इससे ऑटो चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जिसके बाद चालक कार लेकर फरार हो गया. हालांकि, मौके पर कुछ लोग मौजूद थे और शोर भी मचाया. लेकिन चालक भाग निकला. सूचना मिलने के बाद खेलगांव पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details