झारखंड

jharkhand

रांचीः कला संस्कृति विभाग के सहायक निदेशक की कोरोना से मौत, विभाग में हड़कंप

By

Published : Apr 5, 2021, 4:09 PM IST

रांची में कला संस्कृति विभाग के एक पदाधिकारी की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 30 मार्च को वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए पटना ले जा जा रहा थे, उसी क्रम में मौत हो गई.

government official died due to covid in ranchi
रांची में कोरोना का कहर

रांची: कला संस्कृति विभाग के सहायक निदेशक की कोरोना से रविवार को देर शाम मौत हो गई. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक वह कोरोना संक्रमित थे और 30 मार्च से उनका इलाज चल रहा था. देर शाम पटना ले जाने के क्रम में उनकी मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- झारखंड में तीन दिन में खत्म हो जाएगा वैक्सीन का स्टॉक, कोवैक्सीन की पहली डोज पर अगले आदेश तक रोक, पढ़ें रिपोर्ट

झारखंड सरकार के कला संस्कृति विभाग के सहायक निदेशक की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है. 30 मार्च को वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. घर में ही उनका इलाज चल रहा था. 4 अप्रैल को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करने के लिए रविवार को काफी कोशिश की गई. अस्पताल में बेड नहीं मिलने के कारण आनन-फानन में इलाज के लिए पटना के लिए परिजन उन्हें लेकर रवाना हुए, जिसके बाद अस्पताल जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

2022 में होने वाले थे रिटायर
कला संस्कृति विभाग के सहायक निदेशक अगले साल 2022 के नवंबर में रिटायरहोने वाले थे. बताया जा रहा है कि वे काफी मृदुभाषी और सरल स्वभाव के व्यक्ति थे. उनके आकस्मिक निधन पर विभाग में शोक है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

कोरोना का कहर जारी

बता दें कि इन दिनों झारखंड में कोरोना की दूसरी लहर पैर पूरी तरह से पसार चुकी है. कई क्षेत्रों में इसका व्यापक असर पड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details